उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बजट सत्रः भराड़ीसैंण पहुंचे सीएम और स्पीकर, विधानसभा भवन का लिया जायजा

भराड़ीसैंण पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र और स्पीकर अग्रवाल ने विधानसभा भवन में बजट सत्र की तैयारियों का जायजा लिया. बता दें कि कल तीन मार्च से भराड़ीसैंण विधानसभा भवन में बजट सत्र शुरू होने जा रहा है.

By

Published : Mar 2, 2020, 6:12 PM IST

भराड़ीसैंण
भराड़ीसैंण

देहरादून:तीन मार्च से गैरसैंण (भराड़ीसैंण) में शुरू होने वाले बजट सत्र में शामिल होने के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल हेलीकॉप्टर से भराड़ीसैंण पहुंचे. जहां स्थानीय प्रशासन ने उनका स्वागत किया. इसके बाद दोनों ने विधानसभा परिसर में बजट सत्र की तैयारियों का जायजा लिया.

भराड़ीसैंण हेलीपैड पर पहुंचते ही चमोली की जिलाधिकारी स्वाति एस. भदौरिया ने मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष का स्वागत किया. बता दें कि तीन मार्च को सबसे पहले राज्यपाल बेबीरानी मौर्य का अभिभाषण होगा. उसके बाद चार मार्च को शाम चार बजे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सदन के पटल पर बजट रखेंगे.

पढ़ें-साइकिल से चमोली पहुंचे विधायक मनोज रावत, त्रिवेंद्र सरकार की नीतियों पर उठाए सवाल

सुरक्षा के पुख्ता-इंतजाम

स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने भराड़ीसैंण में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. बजट के दौरान बड़ी संख्या में जनरल-ओबीसी एम्पलाइज एसोसिएशन के हड़ताली कर्मचारी सरकार के विरोध में भराड़ीसैंण पहुंचने की कोशिश कर सकते हैं. ऐसे में कोई भी प्रदर्शनकारी भराड़ीसैंण न पहुंचे इसके लिए पुलिस-प्रशासन में सुरक्षा के सुरक्षा के पुख्ता-इंतजाम किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details