उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चमोली में देर रात फिर फटा बादल, 2 मकान नदी में समाए

चमोली के धुर्मा गांव में देर रात बादल फटने से इलाके में हड़कंप मच गया. बादल फटने के कारण लोगों को रात में घर छोड़कर जाना पड़ा. हालांकि इसमें किसी के हताहत की सूचना नहीं है.

By

Published : Sep 8, 2019, 9:29 AM IST

Updated : Sep 8, 2019, 10:07 AM IST

चमोली: देर रात बादल फटने से गांव में मचा हड़कंप.

चमोली: जिले में देर रात विकासखंड के धुर्मा गांव में बादल फट गया. बादल फटने के कारण लोगों को रात में ही घर छोड़ना पड़ा. वहीं, बारिश के कारण मोक्ष नदी उफान पर है, जिस कारण 2 मकान नदी में समा गए और तीन मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए है. फिलहाल जनहानि की कोई सूचना नहीं है. बता दें कि शनिवार को भी जिले के गोविंद घाट में बादल फट गया था.

चमोली: देर रात बादल फटने से गांव में मचा हड़कंप.

तेज बारिश और बादल फटने के कारण लोगों की परेशानियां आए दिन बढ़ती नजर आ रही है. ताजा मामला विकासखंड के धुर्मा गांव का है, जहां देर बादल फटने से पूरे गांव में तबाही आ गई. हालांकि, इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

ये भी पढ़ें:गोविंदघाट में बादल फटने से कई दुकानें क्षतिग्रस्त, बंद की गई बदरीनाथ यात्रा

बता दें कि सिखों के पवित्र तीर्थस्थल हेमकुंड साहिब यात्रा के मुख्य द्वार गोविंद घाट में शनिवार सुबह 5 बजे भारी बारिश के कारण बादल फटने से भारी तबाही हुई थी. पार्किंग में खड़े तीर्थयात्रियों के एक दर्जन से अधिक वाहन मलबे में दब गए थे. हालांकि, घटना में किसी तरह की जनहानि और मवेशियों की हानि नहीं हुई थी.

Last Updated : Sep 8, 2019, 10:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details