उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चमोली में बदरीनाथ हाईवे पर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत, एक घायल

पहाड़ों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं बदरीनाथ हाईवे पर गौचर कर्णप्रयाग के बीच एक कार सड़क हादसे का शिकार हो गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घायल का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Apr 12, 2023, 6:42 AM IST

Updated : Apr 12, 2023, 6:52 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

चमोली: बदरीनाथ हाईवे पर गौचर कर्णप्रयाग के बीच सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर दोनों को बाहर निकाला और शव को पुलिस को सौंपा. बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति पीडब्ल्यूडी कर्मी है.

गौर हो कि देहरादून से कर्णप्रयाग की ओर आ रही एक कार अनियंत्रित होकर चटवा पीपल पुल से नीचे खाई में जा गिरी. घटना में वाहन में सवार दो लोगों में से एक की घटनास्थल पर ही मौत गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. सड़क हादसे की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को किया रेस्क्यू, घायल व्यक्ति को कर्णप्रयाग अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं मृतक व्यक्ति पीडब्ल्यूडी कर्मी बताया जा रहा है. एसडीआरएफ टीम ने शव को रेस्क्यू कर पुलिस को सौंपा.
पढ़ें-ऋषिकेश-गंगोत्री NH 94 पर हादसा, कार खाई में गिरने से एक की हालत गंभीर

पुलिस के अनुसार सूचना पर कोतवाली कर्णप्रयाग, चौकी गौचर का पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचे. बताया कि वाहन संख्या Uk11-7556 कार में दो लोग सवार थे. हादसे में प्रेम सिंह नेगी पुत्र बाग सिंह नेगी, निवासी कालिदास रोड, देहरादून हाल पीडब्ल्यूडी गोपेश्वर चमोली की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि विनोद लाल पुत्र किशोरी लाल,निवासी सैकोट चमोली को गंभीर चोटें आईं हैं. जिसे 108 की मदद से कर्णप्रयाग सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है. उत्तराखंड में विषम भौगोलिक परिस्थितियों के कारण लगातार हादसे होते रहते हैं. कुछ सालों में हादसों में इजाफा हो रहा है. पुलिस-प्रशासन के हादसे रोकने के दावे फेल साबित हो रहे हैं और हादसे में कई लोग जान गंवा चुके हैं.

Last Updated : Apr 12, 2023, 6:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details