उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चमोलीः कार खाई में गिरने से 5 की मौत, एक का शव बरामद, चार कार में ही फंसे

उत्तराखंड के चमोली जिले में जोशीमठ क्षेत्र में मलारी मोटरमार्ग पर एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार पांच युवक लापता हो गए. एक का शव बरामद कर लिया गया. जबकि चार के शव अभी भी गाड़ी में ही फंसा है.

By

Published : Jul 1, 2019, 9:08 PM IST

Updated : Jul 1, 2019, 11:29 PM IST

चमोली में गहरी खाई में गिरी कार

चमोली:नीति घाटी के मलारी हाई-वे पर भुजगड़ के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई. हादसे में पांच लोगों की मरने की सूचना है. एसडीआरएफ और आइटीबीपी ने एक शव को रेस्क्यू कर लिया है. बाकी चार शव अभी भी कार में फंसा हुआ हैं. सभी मृतक स्‍थानीय बताए जा रहे हैं.

चमोली में गहरी खाई में गिरी कार

जानकारी के अनुसार दुर्घटना बीती रात करीब साढ़े आठ बजे की है. एक कार नीति घाटी के मलारी हाई-वे पर काली मंदिर के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. जिसका पता लोगों को सुबह चला. सूचना पर पुलिस-प्रशासन, एसडीआरएफ और आइटीबीपी की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया.

पढ़ें-दो साल से अपनी नाबालिग बेटी का यौन शौषण करता था बाप, घर वालों ने किया पुलिस के हवाले

टीम ने एक शव को बरामद कर लिया है. जबकि चार शव अभी भी गाड़ी में फंसा हुआ है. बताया जा रहा है कि पांचों युवक मेहरगांव से क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे.
एसडीएम जोशीमठ वैभव गुप्ता ने बताया कि बचाव टीमों द्वारा एक युवक के शव को खाई से रेस्क्यू कर लिया गया है. जबकि अन्य चार शवों को कल मंगलवार को निकालने का प्रयास किया जाएगा.

मृतक
राकेश सिंह, 23 साल
खुशहाल रावत, 23 साल
खुशाल रावत, 24 साल
वीरेंद्र, 24 साल
देवेंद्र खाती, 28 साल

Last Updated : Jul 1, 2019, 11:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details