उत्तराखंड

uttarakhand

कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, विकास कार्यों को बताया प्राथमिकता

By

Published : Apr 16, 2022, 9:29 AM IST

परिवहन और समाज कल्याण मंत्री चंदन राम दास शुक्रवार को थराली दौरे पर पहुंचे. उनके पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने मंत्रिमंडल में स्थान दिए जाने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया.

tharali
थराली

थराली/चमोली/श्रीनगर:कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास भ्रमण कार्यक्रम के तहत थराली पहुंचे. थराली पहुंचने पर परिवहन और समाज कल्याण मंत्री चंदन राम दास का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस मौके पर चंदन राम दास ने पुष्कर सिंह धामी के 6 माह के कार्यकाल में किये गए विकास कार्यों,किसान सम्मान निधि और मुफ्त राशन योजना को महत्वपूर्ण बताया.

उन्होंने कहा कि विधानसभा बागेश्वर की जनता ने उन्हें बहुत प्यार और स्नेह दिया है, जिसका नतीजा है कि वे लगातार चौथी बार बागेश्वर विधानसभा से विधायक चुने गए हैं. उन्होंने कहा कि इस बार वे बीमार थे, बावजूद इसके कार्यकर्ताओं की मेहनत, प्रचार प्रसार और जनता के जनादेश ने उन्हें फिर से सेवा का मौका दिया.

कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वाग.

चंदन राम दास ने कहा कि मंत्रिमंडल में स्थान दिए जाने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि जिन विभागों की उन्हें जिम्मेदारी मिली है. उन विभागों के जरिए जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लाकर वे उत्तराखंड की जनता तक विकास कार्यों को पहुंचाएंगे. पहाड़ों में उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों की गतिविधियां बढ़ाई जाएंगी.
पढ़ें- बदरीनाथ पहुंचे PMO उप सचिव मंगेश घिल्डियाल, निर्माण कार्यों का किया स्थलीय निरीक्षण

वहीं, गैरसैंण के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की पिछली पिछली सरकार में गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाया गया था. गैरसैंण उत्तराखंड की जनभावनाओं का केंद्र है. ऐसे में वे प्रयासरत रहेंगे कि गैरसैंण में ज्यादा से ज्यादा इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप हो, जो गैरसैंण को स्थायी राजधानी बनाने में मील का पत्थर साबित होगा. कांग्रेस में चल रही खींचातानी पर चंदन राम दास ने कहा कि कांग्रेस नेपथ्य में है. कांग्रेस में चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी अंदरूनी कलह चलती रहती है.

श्रीनगर में जोरदार स्वागत:श्रीनगर पहुंचने पर कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.कार्यक्रम के दौरान चंदन राम दास ने कहा कि श्रीनगर से रोडवेज बस डिपो शिफ्ट नहीं किया जाएगा, बल्कि श्रीनगर रोडवेज डिपो को ओर भी आधुनिक बनाया जाएगा. इसके लिए सरकार जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details