उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला नवरात्रि पर पहुंची जोशीमठ, भगवान नृसिंह के किए दर्शन

अपने अभिनय और अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला गुरुवार को जोशीमठ पहुंचीं. जहां उन्होंने भगवान नृसिंह के दर्शन किए.

By

Published : Oct 7, 2021, 8:57 PM IST

urvashi rautela
उर्वशी रौतेला

चमोलीःबॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला शारदीय नवरात्रि के मौके पर जोशीमठ पहुंची. जहां उर्वशी ने नृसिंह और नवदुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना की. जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है, उन्हें यहां पहुंचकर शांति का अनुभव हुआ है.

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम में तस्वीर शेयर कर लिखा है,

सभी को हाथ जोड़कर नवरात्रि की शुभकामनाएं. आइए हम सभी प्रार्थना करें कि देवी दुर्गा का दिव्य आशीर्वाद आपके लिए अनंत शांति और खुशी लाएं. वो आपको सभी गलत कामों से बचाएं और आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करें. आपको और आपके परिवार को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ेंःमां के साथ हरिद्वार पहुंचीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, ई-रिक्शा पर हुईं सवार

वहीं, स्थानीय निवासी राहुल पंत का कहना है कि नृसिंह मंदिर से दर्शनों के बाद उर्वशी रौतेला और उनकी मां सुनील गांव स्थित उनके आवास पर आई थीं. उनसे शिष्टाचार भेंट हुई. उन्होंने बताया कि उर्वशी के परिवार से उनके अच्छे ताल्लुकात हैं. इस मौके पर उनके प्रशंसकों ने उर्वशी के साथ फोटो भी खिंचवाई.

बता दें कि उर्वशी रौतेला उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली हैं. उनका जन्म हरिद्वार के ही खन्ना नगर में हुआ था. उत्तराखंड से उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई की है. उर्वशी रौतेला जानी-मानी अभिनेत्री हैं और देश-विदेश में उनकी मॉडलिंग की धाक है. हाल ही में उन्हें दुबई की नागरिकता दी गई है. उन्हें 10 साल का गोल्डन वीजा दिया गया है. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं और उनके लाखों फैन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details