उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रहा वाहन खाई में गिरा, 8 गंभीर रूप से घायल

चमोली के घाट-भेटी रोड पर सेंती गांव के पास एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया. इस दुर्घटना में वाहन चालक, एक अभिभावक और 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Jul 26, 2019, 7:49 PM IST

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी वाहन

चमोली:घाट-भेटी रोड पर सेंती गांव के पास स्कूली बच्चों से भरा वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. इस दुर्घटना में वाहन चालक, एक अभिभावक और 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा रेस्क्यू कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. वहीं, घाट सीएचसी के डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि दो बच्चों की स्थिति को देखते हुए उन्हें हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर लगभग 2 बजे बोलेरो वाहन स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रहा था. इस दौरान घाट-भेटी मोटरमार्ग पर सेती गांव के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. जिसमें सवार चालक, एक अभिभावक और 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी वाहन.

पढ़ें:तिरंगा लहराकर संजय गुरुंग ने दी थी शहादत, पहाड़ों पर आज भी गूंजते हैं वीरता के किस्से

वहीं, घाट सीएचसी के चिकित्सक डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि 4 घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार दिया गया था. जिसके बाद दो की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया है. जबकि अन्य 4 घायलों का सीएचसी घाट में ही उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details