उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 24, 2021, 3:56 PM IST

Updated : Aug 17, 2021, 5:32 PM IST

ETV Bharat / state

BJP कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक का पुतला फूंका, लगाया ये आरोप

कांग्रेस के पूर्व विधायक द्वारा विधायक मुन्नी देवी शाह पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक जीतराम का पुतला दहन किया.

Tharali
पूर्व विधायक का पुतला दहन

थराली:भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. जीतराम का पुतला फूंका और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. कार्यकर्ताओं ने कहा कि जीतराम ने विधायक मुन्नी देवी शाह पर अभद्र टिप्पणी की है, जिससे प्रदेश से लेकर विधानसभा तक की सभी नारी शक्ति का अपमान हुआ है.

दरअसल, थराली विधानसभा क्षेत्र में विधायक मुन्नीदेवी शाह के 11 हजार किलोमीटर सड़क काटने के बयान देने के बाद राजनीति गर्मा गई है. विधायक मुन्नीदेवी शाह के इस बयान पर कांग्रेस के पूर्व विधायक डॉ. जीतराम ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मुन्नीदेवी के बयान को निंदनीय बताया था.

पूर्व विधायक का पुतला दहन.

ये भी पढ़ें: एडमिशन-एग्जाम SCAM: श्रीदेव सुमन विवि से एफिलिएटेड 14 कॉलेजों को नोटिस, दोषी मिले तो मान्यता रद्द

वहीं, अब डॉ. जीतराम के बयान पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए थराली मुख्य बाजार में पूर्व विधायक और कांग्रेस के नवनियुक्त कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जीतराम का पुतला दहन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि पूर्व विधायक ने अपने बयान में वर्तमान महिला विधायक के लिए अपशब्द और अभद्र भाषा का प्रयोग किया है.

ये भी पढ़ें: CM धामी के 200 करोड़ के आर्थिक पैकेज पर सियासत, पर्यटन व्यवसायी ने बताया- ऊंट के मुंह में जीरा

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक पर आरोप लगाया कि अपने बयान में उन्होंने उसका और उसके जैसे शब्दों का प्रयोग किया है, जो कि ये दर्शाता है कि पूर्व विधायक और उनकी पार्टी महिलाओं का कितना सम्मान करती है.

Last Updated : Aug 17, 2021, 5:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details