उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आगामी पंचायत चुनाव के लिए बीजेपी ने कसी कमर, सदस्यता अभियान किया तेज

इन दिनों भाजपा द्वारा प्रदेश भर में सदयस्ता पर्व के बैनर तले नए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने का अभियान चलाया जा रहा है. इसी के इतर बीते दिन चमोली जनपद के कर्णप्रयाग में  भाजपा के द्वारा सदस्यता पर्व पर बैठक का आयोजित किया गया.

By

Published : Jul 20, 2019, 1:31 PM IST

बीजेपी ने सदस्यता अभियान किया तेज.

चमोली:प्रदेश में होने वाले आगामी पंचायत चुनावों को लेकर बीजेपी ने रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है. पार्टी ने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को सदस्यता के माध्यम से जोड़ने को कहा है. जिससे आगामी पंचायत चुनावों में पार्टी मजबूती से चुनाव में उभर सके. वहीं आगामी पंचायत चुनावों को लेकर पार्टी संगठन की ओर से बैठकों का दौर शुरू हो गया है.

इन दिनों भाजपा द्वारा प्रदेशभर में सदयस्ता पर्व के बैनर तले नए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने का अभियान चलाया जा रहा है. इसी के इतर बीते दिन चमोली जनपद के कर्णप्रयाग में भाजपा के द्वारा सदस्यता पर्व पर बैठक आयोजित की गई.

आगामी पंचायत चुनाव के लिए बीजेपी ने कसी कमर,

पढ़ें-कैबिनेट में लिए गए फैसलों की होगी मॉनिटरिंग: सीएम त्रिवेंद्र

जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया. बैठक में भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री अनिल गोयल ने मुख्य वक्ता के रूप में शिरकत की. बैठक के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा का कार्यकर्ता बनाकर संगठन को मजबूत करना है. बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को चमोली के प्रत्येक बूथ से 100 नए युवा कार्यकर्ता बनाने का लक्ष्य दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details