उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 30, 2022, 3:40 PM IST

ETV Bharat / state

थराली: हंगामेदार रही BDC की बैठक, नदारत अधिकारियों को लेकर हंगामा

थराली विकासखंड में विकास योजनाओं को लेकर पहली बीडीसी बैठक हुई. जिसमें थराली विकासखंड के प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने संबंधित विभागों के सम्मुख अपने क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं को रखा.

थराली
थराली

थराली: कोरोना काल के बाद थराली विकासखंड में विकास योजनाओं को लेकर पहली बीडीसी बैठक का आयोजन ब्लॉक सभागार में किया गया. जिसमें थराली विकासखंड के प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने संबंधित विभागों के सम्मुख अपने क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं को रखा. बैठक में सड़कों के निर्माण, क्षतिग्रस्त मार्ग की मरम्मत और स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर चर्चा हुई.

वहीं लोक निर्माण विभाग और PMGSY के अधिकारियों द्वारा समस्या से जुड़े सवालों का सही और संतोषजनक जवाब न दिए जाने और बैठक में सड़क कार्यदायी संस्था के किसी भी अधिकारी के बैठक में न पहुंचने पर सदन के सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया और ब्लॉक प्रमुख थराली से NPCC के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की. बैठक में पहुंचे थराली से भाजपा विधायक भूपाल राम टम्टा ने भी बैठक में अधिकारियों के न पहुंचने पर हैरानी जताई. उन्होंने सदन को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वे सदन में जितनी भी समस्याएं शासन स्तर की हैं, उन्हें जल्द से जल्द सुलझाने की पुरजोर कोशिश करेंगे.

पढ़ें: आग से धधक रहे जंगल, आंखों में जलन और सांस लेने की परेशानी लेकर अस्पताल पहुंच रहे लोग

बैठक में जनप्रतिनिधियों ने थराली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फिजिशियन, सर्जन की तैनाती के साथ ही अल्ट्रासाउंड खुलवाने की मांग भी सदन में रखा. वहीं ब्लॉक प्रमुख थराली कविता नेगी ने भी सदन में जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाए गए समस्याओं और शिकायतों को गंभीरता से लेने के साथ ही उनके तत्काल निवारण के निर्देश अधिकारियों को दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details