उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नदी किनारे लकड़ी बीनने गए युवक के ऊपर गिरे पत्थर, मौके पर मौत

चमोली के मैखोली गांव का हरेंद्र नेगी (21) अपनी बहन के घर गया था. जहां रामगंगा नदी किनारे लकड़ी बीनते समय सिर पर पत्थर गिरने से उ--सकी मौत हो गई.

By

Published : Feb 23, 2020, 7:24 AM IST

chamoli news
युवक की मौत

चमोलीः गैरसैंण के लाटूगैर गांव के पास रामगंगा नदी किनारे लकड़ी बीनने गए एक युवक के ऊपर पत्थर गिर गए. पत्थर की चपेट में आने से युवक की मौके पर मौत हो गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, मैखोली गांव का हरेंद्र नेगी (21) अपनी बहन के घर लाटूगैर गया था. जहां पर वो शाम करीब साढ़े चार बजे अपने जीजा के साथ लकड़ियां बीनने के लिए रामगंगा नदी किनारे स्थित जंगल में गया था. तभी अचानक चट्टान से पत्थर गिरे और सीधे हरेंद्र के सिर पर जा गिरे. जिससे हरेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःटूटती चट्टानों के बीच से जान जोखिम में डालकर गुजर रहे नौनिहाल, अधिकारी नहीं ले रहे सुध

घटना को देख मौके पर मौजूद जीजा के होश उड़ गए. उसके जीजा ने आनन-फानन में इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी. उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी गैरसैंण भेज दिया है. थाना प्रभारी गैरसैंण रविंद्र सिंह ने बताया कि लाटूगैर में युवक की मौत की सूचना मिली थी. जिसके बाद मैहलचौरी चौकी से पुलिस के जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया और शव को कब्जे में लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details