उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 30, 2021, 2:52 PM IST

ETV Bharat / state

थराली में आजादी महोत्सव पर 6 किमी मैराथन दौड़ का आयोजन

थराली में आजादी महोत्सव पर 6 किमी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. दौड़ को लेकर युवक-युवतियों में उत्साह देखा गया. प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को स्मृति चिह्न दिए गए.

आजादी महोत्सव पर 6 किमी मैराथन दौड़ का आयोजन
आजादी महोत्सव पर 6 किमी मैराथन दौड़ का आयोजन

थराली: आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत नेहरू युवा कल्याण समिति चमोली के तत्वावधान में तलवाड़ी से लोल्टी के बीच 6 किमी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. इसमें युवक-युवतियों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया. तलवाड़ी में ब्लॉक प्रमुख कविता नेगी ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन दौड़ का शुभारंभ किया.

वहीं लोल्टी में दौड़ का समापन होने पर दौड़ में प्रतिभाग कर प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वाले युवक-युवतियों को मेडल और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया है. वंदना गुसाई स्वयंसेविका नेहरू युवा कल्याण ने कहा कि खेल दिवस के अवसर पर मैराथन में युवक-युवतियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया.

पढ़ें: उत्तराखंड में बारिश, बाढ़, भूस्खलन का कहर, कुल 98 मार्ग हैं बाधित

खेल दिवस के अवसर पर ब्लॉक प्रमुख कविता देवी ने मैराथन दौड़ में प्रतिभाग करने वाले युवक-युवतियों को बधाई देते हुए कहा कि अपनी प्रतिभा को हमेशा संजोए रखना चाहिए. जिन युवक-युवतियां दौड़ में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त किया है, उन्हें बेहतर प्रशिक्षण देते हुए तैयार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details