उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंडः बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सड़क से नीचे पलटी बोलेरो , एक की मौत, 10 घायल

By

Published : Jul 9, 2019, 7:26 PM IST

Updated : Jul 9, 2019, 7:40 PM IST

जीरो बैंड के पास एक बाइक को बचाने के चक्कर में बोलेरो सड़क से नीचे गिरकर चमोली की तरफ जा रहे बाईपास मोटरमार्ग पर पलट गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई.

हादसा

चमोलीः जिला मुख्यालय गोपेश्वर से कुंजो गांव की ओर जा रहा बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जानकारी के अनुसार मंगलवार को गोपेश्वर स्थित जीरो बैंड के पास तेज रफ्तार से विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर में बोलेरो सड़क से नीचे गिरकर चमोली की तरफ जा रहे बाईपास मोटरमार्ग पर पलट गई.

गोपेश्वर के समीप भीषण सड़क हादसा.

दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो वाहन में दो बच्चों व चालक समेत 11 लोग सवार थे, हादसे में एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाकी दुर्घटनाग्रस्त वाहन के अंदर फंसे अन्य 10 घायलों को मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा जिला अस्पताल गोपेश्वर पहुंचाया गया.

जहां पर 3 गंभीर रूप से घायलों की स्थिति को नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. जबकि 7 घायलों का जिला अस्पताल गोपेश्वर में ही उपचार चल रहा है.

मंगलवार को दोपहर करीब एक बजे गोपेश्वर घिंगराण रोड पर जीरो बैंड के पास कुंजो गांव जा रहा बोलेरो वाहन जैसे ही गोपेश्वर नए बस अड्डे के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में बोलेरो चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वाहन सड़क से करीब 10 मीटर नीचे चमोली जाने वाले बाईपास मार्ग पर जा गिरा.

वाहन दुर्घटना की सूचना मिलते ही गोपेश्वर थाने से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों और पुलिस द्वारा दुर्घटनाग्रस्त वाहन के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ेंः तालाब में डूबा बहनों का इकलौता भाई, घर में पसरा मातम

वाहन में सवार पुर्णी देवी (45) पत्नी पुष्कर सिंह ग्राम देवर खडोरा चमोली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य 3 गंभीर रूप से घायलों का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. इसमें सात महीने की एक बच्ची भी शामिल है.

साथ ही वाहन में सवार 7 घायलों का जिला अस्पताल गोपेश्वर में ही उपचार चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी चमोली स्वाति एस भदौरिया भी घायलों का हालचाल जानने जिला अस्पताल पहुंची. इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों को घायलों को उचित उपचार देने के भी निर्देश दिए.

Last Updated : Jul 9, 2019, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details