उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राहुल गांधी की जनसभा में नहीं दिखी उम्मीद के अनुरूप भीड़, कुर्सियां रहीं खाली

परेड ग्रांउड में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में उम्मीद के अनुरूप भीड़ नहीं पहुंची.इस रैली ने कांग्रेसियों की चिंता बढ़ा दी है.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए यह दौरा काफी अहम माना जा रहा था. लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार अभियान के तहत राहुल गांधी का यह पहला दौरा था.

By

Published : Mar 16, 2019, 2:23 PM IST

राहुल गांधी की जनसभा

देहरादूनः राजधानी के परेड ग्रांउड में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में उम्मीद के अनुरूप भीड़ नहीं पहुंची. रैली के पहले कांग्रेसी नेताओं ने बडे़-बड़े दावे किए थे. भीड़ के कम पहुंचने से कांग्रेसियों के दावों की पोल खुल गई. रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेसियों ने पूरी ताकत झोंक दी थी. करीब 10 दिनों से इस संबंध में तैयारियां चल रहीं थीं. परेड ग्रांउड में खाली कुर्सियां दिखने से कांग्रेसी नेताओं की सांसें अटकी रहीं. यहां अनेक लोगों को यह भी नहीं पता था कि किसकी रैली में वे आए हैं. पूछने पर वे राहुल गांधी के बजाए अन्य किसी किसी नेता का नाम ले रहे थे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए यह दौरा काफी अहम माना जा रहा था. लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार अभियान के तहत राहुल गांधी का यह पहला दौरा था. राहुल गांधी ने देहरादून से प्रचार अभियान शुरु करने का निर्णय लिया था. ऐसे में इस रैली ने कांग्रेसियों की चिंता बढ़ा दी है.

राहुल गांधी की रैली में उम्मीद के अनुरूप भीड़ नहीं पहुंची

राहुल गांधी की जनसभा को सफल बनाने के लिए स्वयं प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश से लेकर राज्य के तमाम बड़े कांग्रेसी नेताओं ने पूरे राज्य में बैठक व सभाएं लीं थीं. राहुल गांधी की जनसभा को सफल बनाने के लिए राज्य के कांग्रेसी नेताओं ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सभा स्थल पर बड़ी संख्या में खाली पड़ी कुर्सियां ने नेताओं के दावे हवा में उड़ा दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details