उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फिल्म शूटिंग के लिए उत्तराखंड आ सकते हैं शाहरुख खान, तलाशेंगे लोकेशन

प्रदेश में हर दिन कोई न कोई बड़े बैनर की फिल्म शूट हो रही है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख भी जल्द ही उत्तराखंड के दौरे पर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान अपनी फिल्म के लिए लोकेशन तलाशने के लिए यहां आने वाले हैं.

By

Published : Mar 5, 2019, 10:47 PM IST

उत्तराखंड आ सकते हैं दून.

देहरादून: उत्तराखंड का प्राकृतिक सौंदर्य बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशकों के साथ सुपरस्टारों को भी रास आ रहा है. यही कारण है कि प्रदेश में हर दिन कोई न कोई बड़े बैनर की फिल्म शूट हो रही है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख भी जल्द ही उत्तराखंड के दौरे पर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान अपनी फिल्म के लिए लोकेशन तलाशने के लिए यहां आने वाले हैं. इसके साथ ही प्रदेश में अमिताभ बच्चन के एक फिल्म की शूटिंग प्रस्तावित है. जिसकी जानकारी सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खुद एक कार्यक्रम के दौरान दी.


कार्यक्रम के दौरान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड सरकार प्रदेश को फिल्म डेस्टिनेशन के तौर पर विकसित करने पर जोर दे रही है. सीएम ने कहा कि सरकार का सपना है कि उत्तराखंड में सभी बड़े सुपरस्टारों की फिल्म शूट हो. साथ ही सीएम ने कहा अगर प्रदेश में बड़े-बड़े बैनरों की फिल्में शूट होती हैं तो उससे यहां के स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिलेगा. साथ ही प्रदेश पर्यटन के मानचित्र पर भी उभरेगा.
बता दें कि उत्तराखंड में अभी तक कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. रजनीकांत, जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर, महेश बाबू, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ, सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान समेत तमाम बड़े सुपरस्टार उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं. इसी कड़ी में अब सदी के महानायक और किंग खान का नाम भी जुड़ने जा रहा है. जो कि जल्द ही प्रदेश में शूटिंग करते देखे जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details