उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चल भैय्या सेल्फी ले-ले रे...बजट के बाद रिलैक्स मूड में दिखे भाजपा नेता, निशंक ने जमकर ली SELFIE

अंतरिम बजट पेश होने के बाद बीजेपी नेताओं के चेहरे पर खुशी साफ तौर देखी जा रही थी. इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व सीएम और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने बजट समाप्ति के बाद बीजेपी नेताओ के साथ सेल्फी ली.

By

Published : Feb 1, 2019, 11:50 PM IST

Updated : Feb 2, 2019, 5:49 PM IST

नेताओं संग सेल्फी लेते निशंक

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में चल रही मोदी सरकार ने आज अपना अंतिम बजट पेश किया. इस अंतरिम बजट में किसानों, मजदूरों और मध्यम वर्ग को लुभाने के लिये कई बड़ी घोषणायें की गई. अंतरिम बजट पेश होने के बाद बीजेपी नेताओं के चेहरे पर खुशी साफ तौर देखी जा रही थी. इसी कड़ी में प्रदेश के पूर्व सीएम और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने बजट समाप्ति के बाद बीजेपी नेताओ के साथ सेल्फी ली.


अतंरिम बजट के बाद बीजेपी नेताओं के साथ ली गई सेल्फी में रमेश पोखरियाल निशंक के साथ केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान,संतोष गंगवार, अर्जुन मेघवाल , राम कृपाल यादव, दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और अनुराग ठाकुर नजर आ रहे हैं. सेल्फी में सभी नेता प्रसन्न मुद्रा में दिख रहे हैं.


रमेश पोखरियाल निशंक ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर सेल्फी शेयर करते हुए अतंरिम बजट को आम जनता के हित में बताया है. बता दें कि आज सरकार ने आम चुनाव से पहले अपना आखरी बजट पेश किया. अंतरिम बजट में छोटे किसानों को साल में 6,000 रुपये का नकद समर्थन, असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के लिये मेगा पेंशन योजना और नौकरी पेशा तबके के लिये पांच लाख रुपये तक की वार्षिक आय को कर मुक्त कर दिया गया है.


इन तीन क्षेत्रों के लिए बजट में कुल मिला कर करीब सवा लाख करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया है और इससे कुल मिला करीब 25 करोड़ लोगों को फायदा होगा. वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने लोकसभा में शुक्रवार को 2019- 20 का अंतरिम बजट पेश करते हुये कई लोक लुभावन घोषणायें की हैं.

Last Updated : Feb 2, 2019, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details