उत्तराखंड

uttarakhand

PM की मिमिक्री करते दिखे राहुल गांधी, कहा- संसद में ऐसे नजर चुराते हैं मोदी

By

Published : May 17, 2019, 5:42 PM IST

Updated : May 17, 2019, 9:52 PM IST

हिमाचल प्रदेश में चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. ईटीवी भारत से बातचीत में राहुल गांधी बेहद मजाकिया अंदाज में पीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते दिखे.

PM की मिमिक्री करते दिखे राहुल गांधी.

देहरादून/सोलन: यूं तो राहुल गांधी को आप सभी ने अलग-अलग मंचों पर अलग-अलग अंदाज में देखा होगा, लेकिन आज हिमाचल के सोलन में राहुल गांधी का जो रूप देखने को मिला वो इन सभी से अलहदा था. राहुल यहां बड़े मजाकिया लहजे में पीएम मोदी पर निशाना साधते नजर आये. लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए रिलेक्स नजर आ रहे थे.

PM की मिमिक्री करते दिखे राहुल गांधी.


शुक्रवार को राहुल गांधी 2019 के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सोलन में थे. सोलन में चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने ईटीवी भारत से बातचीत की. इस दौरान राहुल गांधी ने उनसे पूछे गए सभी सवालों का गंभीरता से जवाब दिया. भारतीय बैंकों का पैसा लेकर विदेश भागने वाले मेहुल चौकसी, नीरव मोदी को वापस लाने के सवाल पर राहुल ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो 'न्याय' से सबको न्याय मिलेगा. इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किये.

पढ़ें-आदि शंकराचार्य गुफा में योग साधना कर सकते हैं PM मोदी, ड्रीम प्रोजेक्ट हुआ पूरा

राहुल गांधी ने पीएम मोदी और अनिल अंबानी के रिश्तों को लेकर बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी बतायें कि उन्होंने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये क्यों दिये? उन्होंने मजाकिया अंदाज में राफेल मुद्दे पर पीएम मोदी को जमकर घेरा. राहुल गांधी ने कहा कि जब भी पीएम से लोकसभा में इस मामले में सवाल पूछा जाता है तो वे आंखें घुमाकर और सिर हवा में हिलाकर बचकर निकल जाते हैं.

पढ़ें-हर विधानसभा क्षेत्र के 5 बूथों के VVPAT का होगा मिलान, इस तरह से पूरी होगी काउंटिंग प्रक्रिया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने पीएम मोदी की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा कि चौकीदार राफेल के मुद्दे पर आंख में आंख डालकर बात नहीं कर सकते.

Last Updated : May 17, 2019, 9:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details