उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में धूमधाम से मनाया गया राहुल गांधी का जन्मदिन, हुए कई तरह के कार्यक्रम

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन के मौके पर देहरादून में कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केक काटकर नके दीर्घायु होने की कामना की.

By

Published : Jun 19, 2019, 6:10 PM IST

राहुल गांधी का जन्मदिन.

देहरादून: ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया. इसी कड़ी में देहरादून स्थित उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में सभी कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनके जन्मदिन पर 12 पाउंड का केक काटकर उनके दीर्घायु होने की कामना की.

राहुल गांधी का जन्मदिन.

बता दें कि कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला. इस दौरान प्रदेश मुख्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 40 से अधिक यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान करके अपने तरीके से राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया. साथ ही मुख्यालय के गेट के बाहर स्टॉल लगाकर राहगीरों को शर्बत पिलाया और राहुल गांधी के जन्मदिन की खुशियां मनाई.

पढ़ें:श्रद्धालुओं को ठग रहे हेली कंपनी के ट्रैवल एजेंट, आंध्र प्रदेश के तीर्थयात्रियों को लगाया लाखों का चूना

वहीं, कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने राहुल गांधी को उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि राहुल गांधी दीर्घायु हो और उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी भविष्य में दोबारा अपना परचम लहराए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details