उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 2, 2019, 10:04 AM IST

Updated : Jun 2, 2019, 12:23 PM IST

ETV Bharat / state

समरजहां हत्याकांड: मुख्य आरोपी अर्पित त्यागी को देहरादून लाने की कवायद तेज

समरजहां मर्डर केस के मुख्य आरोपी अर्पित त्यागी को गाजियाबाद जेल से देहरादून लाने का प्रयास लगातार जारी है.

समरजहां हत्याकांड.

देहरादून: समरजहां मर्डर केस के मुख्य आरोपी अर्पित त्यागी को गाजियाबाद जेल से देहरादून लाने का प्रयास लगातार जारी है. अर्पित को 1 जून को देहरादून लाया जाना था. लेकिन गाजियाबाद में किसी दूसरे मुकदमें में पेशी के कारण देहरादून पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा. वहीं, एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि अर्पित को जल्द ही देहरादून लाया जाएगा.

समर जहां हत्याकांड.

बता दें कि 7 मई को अर्पित त्यागी ने समरजहां की गोली मारकर हत्या कर दी थी. समर जहां राकेश गुप्ता नाम के दवा व्यापारी के साथ लिव इन रिलेशनशिप रह रही थी. जिसको लेकर राकेश गुप्ता के बेटे कार्तिक गुप्ता ने अर्पित त्यागी को 2 लाख रुपये देकर समर जहां को मारने को कहा था. इस मामले में पुलिस ने 10 मई को खुलासा करते हुए राकेश गुप्ता, राकेश की पत्नी सीमा और बेटे कार्तिक गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जबकि अर्पित त्यागी फरार चल रहा था.

पढ़ें:जनता का धन्यवाद करने पहुंचे अजय भट्ट दिव्यांग कार्यकर्ता का जोश देख हुए भावुक, पहनाई माला

समर हत्याकांड का खुलासा होने के बाद मुख्य आरोपी अर्पित त्यागी पुराने मामले में गाजियाबाद जेल चला गया था. जिसके बाद दून पुलिस ने कोर्ट से वारंट लेकर गाजियाबाद जेल में दाखिल कर दिया था. लेकिन गाजियाबाद में दूसरे मुकदमे में पेशी होने के कारण देहरादून पुलिस उसे वापिस नहीं ला सकी.

वहीं, एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि अर्पित को देहरादून ट्रांसफर करने के प्रयास लगातार जारी है. आरोपी अर्पित के खिलाफ वारंट दाखिल किया जा चुका है और जल्द ही उसे देहरादून लाया जाएगा.

Last Updated : Jun 2, 2019, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details