उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

40 हजार रुपये की रिश्वत लेते पीएनबी बैंक मैनेजर रंगे हाथ गिरफ्तार

चकराता रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर को लोन पास कराने के एवज में ग्राहक से 40 हज़ार की रिश्वत लेते सीबीआई की टीम ने पकड़ा.

By

Published : Feb 2, 2019, 11:25 PM IST

पीएनबी, नारी शिल्प निकेतन.

देहरादूनः शनिवार शाम सीबीआई टीम ने पीएनबी के बैंक मैनेजर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. चकराता रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर को लोन पास कराने के एवज में ग्राहक से 40 हज़ार की रिश्वत लेते सीबीआई की टीन ने पकड़ा. आरोप है कि बैंक मैनेजर ने खाता धारक से मुद्रा लोन पास कराने के चलते रिश्वत मांगी थी.

पढ़ें-शाह बोले- डंके की चोट पर कहता हूं बनकर रहेगा राममंदिर, अपना स्टैंड क्लियर करें राहुल

देहरादून के चकराता रोड स्थित नारी शिल्प इंटर कॉलेज के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य मैनेजर राजकुमार पर आरोप है कि उन्होंने खाता धारक कुणाल सिंह निवासी शिमला बाई पास भुड्डी गांव से मुद्रा लोन के नाम पर 5 लाख की रिश्वत मांगी थी. लेकिन काफी मान-मनौवल के बाद 40 हजार में समझौता हुआ.

मामले की शिकायत खाता धारक कुणाल सिंह ने सीबीआई से की थी. शनिवार शाम करीब 5:30 बजे सीबीआई टीम ने घेराबंदी कर बैंक मैनेजर को 40 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल खबर लिखने तक पुलिस और सीबीआई बैंक मैनेजर से कई तरह के दस्तावेज बरामद कर कानूनी कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details