उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अतिक्रमण हटवाने पहुंचे मेयर की व्यापारियों से नोकझोंक, कहा- सुधर जाओ वरना मैं सुधार दूंगा

नगर निगम ने पलटन बाजार और आसपास के बाजारों में अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में सामान जब्त किया. इस दौरान मेयर सुनील उनियाल गामा और व्यापारियों के बीच काफी बहस भी हुई.

By

Published : Apr 29, 2019, 9:53 PM IST

Updated : Apr 29, 2019, 10:05 PM IST

अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई

देहरादूनःराजधानी में विगत तीन दिनों से अतिक्रमण विरोधी मुहिम जारी है. जिसके चलते शहर के विविध भागों में अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई जारी है. इसी क्रम में मेयर सुनील उनियाल गामा ने सोमवार को नगर निगम अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ पलटन बाजार और आसपास के बाजारों का निरीक्षण कर अतिक्रमण की स्थिति का जायजा लिया.

पलटन बाजार में मेयर सुनील उनियाल गामा ने नगर निगर की टीम के साथ अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई की.

पलटन बाजार में फुटपाथ और सड़क पर सामान सजाए बैठे लोग जहां अपने सामान समेटकर भागते दिखे, वहीं नगर निगम की टीम को भी सामान मिला उसे अपनी गाड़ी पर लाद लिया. इस दौरान मेयर की व्यापारियों से तीखी नोकझोंक भी हुई.

साथ ही कई दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाने में काफी हंगामा किया. दूसरी ओर मेयर ने अंतिम चेतावनी दे दी कि सभी व्यापारी सुधार जाओ, नहीं तो हम सुधार देंगे. देहरादून में पिछले तीन दिनों से अतिक्रमण अभियान चल रहा है. मेयर नगर निगम के अधिकारियों के साथ पलटन बाजार में अतिक्रमण हटाने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने व्यापारियों का समान जब्त करने का आदेश दे दिया.


नगर निगम की टीम को देखने के बाद व्यापारी अपने सामान को लेकर इधर-उधर भागने लगे, लेकिन इसके बावजूद भी व्यापारियों का भारी मात्रा में सामान जब्त कर लिया गया. इस दौरान कई व्यापारियों ने नगर निगम की कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की. वहीं मेयर सुनील उनियाल गामा से कई व्यापारियों से तीखी नोकझोंक भी हुई.


देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा ने बताया कि अतिक्रमण को लेकर सभी व्यापारियों के साथ दो दिन पहले बैठक ली थी. बैठक में सबसे अनुरोध किया गया था कि देहरादून शहर आपका है और इसे सुंदर बनाने में सभी व्यापारियों को मदद करनी होगी.

यह भी पढ़ेंः हवाई सेवा को लेकर प्रशासन सुस्त, 2 हेलीपैड में जमी बर्फ

सभी व्यापारियों ने बैठक में नगर निगम का सहयोग देने का वायदा किया था, लेकिन उसके बावजूद जब पलटन बाजार में अतिक्रमण हटाने आये तो सभी व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने का विरोध किया.

Last Updated : Apr 29, 2019, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details