उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देवी की चुनरी ओढ़ नामांकन करने पहुंची 'रानी', लाव लश्कर संग किया शक्ति प्रदर्शन

टिहरी लोकसभा की बीजेपी प्रत्याशी महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने शुक्रवार को देहरादून कलेक्टर कार्यालय में नामांकन भरा. माला राज्यलक्ष्मी ने कहा कि, उन्हें विश्वास है कि सभी के आशीर्वाद से इस बार भी भारी मतों से जीत मिलेगी. साथ ही उनका प्रयास रहेगा कि वह अपनी लोकसभा में अधिक से अधिक विकास करा सकें.

By

Published : Mar 22, 2019, 7:09 PM IST

Updated : Mar 24, 2019, 7:35 AM IST

नामांकन करने पहुंची 'रानी'

देहरादूनःउत्तराखंड की टिहरी लोकसभा की बीजेपी प्रत्याशी महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने शुक्रवार को देहरादून कलेक्टर कार्यालय में नामांकन भरा, जिसके बाद उन्होंने अपने विजय रथ को अग्रसर रखते हुए जीत की ताल ठोकी. नामांकन प्रक्रिया पूरा करने के बाद महारानी माला राजलक्ष्मी शाह कचहरी स्थित उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी शहीद स्मारक पहुंची. जहां उन्होंने शहीदों को नमन किया. उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से टिहरी लोकसभा सीट एक बार फिर भाजपा की झोली में जाएगी.

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद राज्यलक्ष्मी शाह ने कचहरी स्थित शहीद स्मारक में श्रद्धांजलि देने के बाद कहा कि वह उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों सहित तमाम शहीद व उनके परिवार के साथ ही हाल ही में पुलवामा हमले में शहादत देने वाले जवानों को कोटि-कोटि नमन करती हैं.

यह भी पढ़ेंःपांच सालों में तीन गुना हुई टिहरी सांसद की 'लक्ष्मी', शपथ-पत्र में दर्शाया ब्योरा

उत्तराखंड की भूमि के वीर हमेशा से ही देश की सेवा में आगे रही है. शहादत देने वाले शहीदों के परिवार जनता के आशीर्वाद से वह आगे बढ़ रही हैं. जनता के आशीर्वाद के चलते उन पर पार्टी ने एक बार फिर विश्वास जताया है जिन्हें वह कुशल नेतृत्व के प्रयास से आगे बढ़ाती रहेंगी.

माला राज्यलक्ष्मी ने कहा कि, उन्हें विश्वास है कि सभी के आशीर्वाद से इस बार भी भारी मतों से जीत मिलेगी. साथ ही उनका प्रयास रहेगा कि वह अपनी लोकसभा में अधिक से अधिक विकास करा सकें.

बीजेपी प्रत्याशी महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने भारी लाव लश्कर के साथ नामांकन भरा.

राज्यलक्ष्मी देवी की चुनरी ओढ़ आयीं नामांकन भरने
बीजेपी प्रत्याशी महारानी माला राज्यलक्ष्मी देवी की चुनरी ओढ़ नामांकन भरने पहुंची. उनका कहना था कि शाह परिवार को देवी देवताओं का आशीर्वाद हमेशा से मिला है. नामांकन से पहले महारानी माला राजलक्ष्मी शाह शक्ति प्रदर्शन रैली के रूप में देहरादून परेड मैदान, भाजपा महानगर कार्यालय से होकर घंटाघर के रास्ते कलेक्टर परिषद तक भारी संख्या में नेताओं व पार्टी पदाधिकारियों के साथ तक पहुंची. रैली के दौरान जगह-जगह राज्यलक्ष्मी शाह का स्वागत किया गया.

Last Updated : Mar 24, 2019, 7:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details