उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कार्यकर्ताओं से बोलीं माला राज्यलक्ष्मी, कहा- इस बार टिहरी में राह नहीं आसान

महानगर कार्यालय पहुंची माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि टिहरी लोकसभा सीट राजधानी देहरादून के विधानसभा क्षेत्रों के दायरे में आने के कारण हमेशा ही महत्वपूर्ण मानी जाती रही है. ऐसे में बीजेपी अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वी को इस संसदीय क्षेत्र में कही से भी हल्के में लेना नहीं चाहती है.

By

Published : Mar 29, 2019, 9:05 AM IST

माला राज्यलक्ष्मी शाह ने की कार्यकर्ताओं से मुलाकात.

देहरादून: टिहरी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने अपने चुनावी प्रचार-प्रसार को मजबूत करने में जुट गई हैं. जिसे लेकर माला राज्यलक्ष्मी शाह गुरुवार शाम को देहरादून महानगर कार्यालय पहुंची. जहां उन्होंने बीजेपी युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें साधने का प्रयास किया. इस दौरान उन्होंने युवा बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा की पार्टी आलाकमान ने उन्हें टिकट देकर जो विश्वास जताया है वे उसे कायम रखेंगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आने वाले लोकसभा चुनाव में जमकर मेहनत करने की अपील की है.

माला राज्यलक्ष्मी शाह ने की कार्यकर्ताओं से मुलाकात.


महानगर कार्यालय पहुंची माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि टिहरी लोकसभा सीट राजधानी देहरादून के विधानसभा क्षेत्रों के दायरे में आने के कारण हमेशा ही महत्वपूर्ण मानी जाती रही है. ऐसे में बीजेपी अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वी को इस संसदीय क्षेत्र में कही से भी हल्के में लेना नहीं चाहती है. केंद्रीय नेतृत्व की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश की सुरक्षा, अखंडता को बचाने और राष्ट्र को मजबूत करने में प्रधानमंत्री की बड़ी भूमिका रही है. माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि पार्टी के सभी लोग मोदी जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं. कार्यकर्ताओं को चुनावों में कड़ी मेहनत कर मोदी जी के हाथ को मजबूत करने की जरुरत है.


टिहरी लोकसभा सीट भले ही पिछले दो लोकसभा चुनावों में बीजेपी की झोली में गई हो लेकिन हर बार की तरह इस बार भी इस संसदीय सीट को लेकर किसी भी एक पार्टी की राह आसान रहने वाली नहीं है. ऐसे में अपने प्रतिद्वंद्वी को लेकर बीजेपी किसी तरह की कोताही बरतने के मूड में नहीं दिख रही है. यही कारण है कि बीजेपी प्रत्याशी इस सीट पर लगातार कार्यकर्ताओं से संबोधन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details