उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड के कई इलाकों में आज होगी हल्की बारिश, कल से खुलेगा मौसम

शुक्रवार को प्रदेश भर में कुछ स्थानों में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे. कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की गर्जन के साथ बारिश हो सकती है, वहीं अन्य स्थानों में मौसम शुष्क बना रहेगा

By

Published : Mar 15, 2019, 12:38 PM IST

मौसम ने करवट ली है


देहरादूनः राज्य में गुरुवार को मौसम ने करवट ली है. प्रदेश के विभिन्न पहाड़ी और मैदानी जनपदों में झक्कड़ के साथ हुई हल्की बारिश के चलते तापमान में एक बार फिर गिरावट दर्ज की गई है. मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के पूर्वानुमान के तहत प्रदेश भर में शुक्रवार से एक बार फिर मौसम साफ होने लगेगा.
मौसम निदेशक विक्रम सिंह की मानें तो शुक्रवार को प्रदेश भर में कुछ स्थानों में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे.

कई इलाकों में आज होगी हल्की बारिश

इसके साथ ही 16 मार्च यानी शनिवार से प्रदेश में मौसम पूरी तरह साफ होने लगेगा. उनके मुताबिक उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की गर्जन के साथ बारिश हो सकती है, वहीं अन्य स्थानों में मौसम शुष्क बना रहेगा.
प्रदेश में हालांकि मौसम साफ होने लगा है, लेकिन 18 मार्च के आसपास एक बार फिर प्रदेश में मौसम अपना मिजाज कुछ बदल सकता है. इस दौरान प्रदेश के कुछ पहाड़ी जनपदों में एक बार फिर हल्की बारिश दर्ज की जा सकती है. इसके अलावा 20 और 21 मार्च को यानि की होली के मौके पर भी प्रदेश के कुछ पहाड़ी और मैदानी जनपदों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details