उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अंतिम दिन टिहरी से 12 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन पत्र

टिहरी लोकसभा के लिए नामंकन प्रक्रिया के आखिरी दिन 12 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन करवाया है, जिसमें कांग्रेस के प्रीतम सिंह भी शामिल हैं.

By

Published : Mar 25, 2019, 11:53 PM IST

Updated : Mar 26, 2019, 1:07 AM IST

12 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन पत्र

देहरादूनः टिहरी लोकसभा के लिए नामंकन प्रक्रिया के आखिरी दिन उम्मीदवारों ने बढ़चढ़ कर नामांकन कराया. हालांकि पिछले 3 दिन के नामांकन में सिर्फ 3 ही उम्मीदवारों ने अपना नामांकन करवाया था. नामांकन के अंतिम दिन टिहरी लोकसभा के लिए 12उम्मीदवारों ने अपना नामांकन करवाया है, जिसमें कांग्रेस के प्रीतम सिंह भी शामिल हैं. इसके साथ ही नामांकन दाखिल करने वालों की संख्या 15हो गई है. इसमें 5 निर्दलीय उमीदवारों ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया है.

सोमवार को अंतिम तिथि होने के कारण सभी उम्मीदवारों के पास सिर्फ 4 घंटे ही थे और इन 4 घंटों में टिहरी लोकसभा सीट के लिए 12उम्मीदवारों ने नामांकन भरा. 18 मार्च से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन तक कुल 15उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है.

यह भी पढ़ेंःVIDEO: अस्पताल के बिल को लेकर भिड़े मरीज और कर्मचारी, जमकर की मारपीट


जिसमें कांग्रेस के प्रीतम सिंह, यूकेडी के जयप्रकाश उपाध्याय, बसपा/सपा के सत्यपाल सिंह, उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के संजय कुंडियाल, सर्व विकास पार्टी के गौतम सिंह, उत्तराखंड डेमोक्रेटिक के अनुपन्त सहित 5 निर्दलीय उमीदवारों ने अपना नामांकन पत्र भरा. सोमवार को 12उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरा. 26 मार्च को सभी 15उम्मीदवारों के दस्तावेज चेक किये जायेंगे.

Last Updated : Mar 26, 2019, 1:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details