उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उमा भारती के 'CM' वाले बयान पर हरदा का पलटवार, मंदिर जाकर करें प्रायश्चित

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के उत्तराखंड की मुख्यमंत्री बनने वाले बयान पर कटाक्ष किया है. साथ ही उन्हें प्रायश्चित करने की सलाह दी है.

By

Published : May 13, 2019, 12:57 PM IST

हरीश रावत का उमा भारती पर कटाक्ष.

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती के उत्तराखंड की मुख्यमंत्री बनने वाले बयान पर कटाक्ष किया है. हरदा ने कहा कि उमा भारती को प्रायश्चित करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि उमा भारती बहुत कुछ करना चाहती थीं. लेकिन उनकी पार्टी ने उन्हें कुछ करने नहीं दिया.

दरअसल, उमा भारती ने कहा था कि वे उत्तराखंड में पैदा होकर उत्तराखंड से ही चुनाव लड़ना चाहती थीं. साथ ही उन्होंने इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वो मुख्यमंत्री बनकर प्रदेश की सेवा करना चाहती थीं. उमा भारती के इस बयान पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने उनको प्रायश्चित करने की नसीहत दी है.

हरीश रावत का उमा भारती पर कटाक्ष.

पढ़ें:जूनियर ट्रैफिक फोर्स यातायात पर रखेगी नजर, लोगों को पढ़ाएगी नियमों का पाठ

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उमा भारती पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उमा भारती बहुत कुछ करना चाहती थीं. लेकिन उनकी पार्टी ने उन्हें कुछ करने नहीं दिया और उनको पद से हटा दिया. हरदा ने कहा कि उमा भारती मंदिर गई हुई हैं. ऐसे में उन्हें भाजपा की तरफ से प्रायश्चित करना चाहिए.

हरदा ने कहा कि उमा भारती को गंगोत्री में तपस्या कर यह कहना चाहिए कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि गंगा मां तू ने मुझे बुलाया है और मोदी वहां पहुंचे भी. बावजूद इसके गंगा की सफाई नहीं हुई. उन्होंने कहा कि मोदी के शासनकाल में ही गंगा सबसे ज्यादा प्रदूषित और अपमानित महसूस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details