उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

PM के कॉर्बेट दौरे पर सुरजेवाला का वार, कहा- देश मना रहा था शोक, मोदी कर रहे थे शूटिंग और चाय-नाश्ता

ईटीवी भारत ने पीएम के कॉर्बेट नेशनल पार्क की खबर को प्रमुखता से दिखाया था. वहीं पीएम मोदी  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को उत्तराखंड के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने कॉर्बेट नेशनल पार्क में एक निजी टीवी चैनल की शूटिंग में हिस्सा लिया. बताया जा रहा है कि जल्द पीएम मोदी चैनल में प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में दिखाई देंगे.

By

Published : Feb 21, 2019, 3:43 PM IST

Updated : Feb 21, 2019, 4:07 PM IST

रणदीप सुरजेवाला

देहरादून:पुलवामा आतंकी हमले को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है. कांग्रेस ने इस घटना को लेकर बीजेपी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस का कहना है कि अभी देश पीड़ा से गुजर रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सैर-सपाटे पर घूम रहे हैं. वहीं इस मुद्दे पर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रही है.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला.

पढ़ें-बजट सत्र: सदन में पारित हुए तीन विधेयक, संशोधन के साथ किया गया बदलाव

गौर हो कि ईटीवी भारत ने पीएम के कॉर्बेट नेशनल पार्क की खबर को प्रमुखता से दिखाया था. वहीं पीएम मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 फरवरी को उत्तराखंड के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने कॉर्बेट नेशनल पार्क में एक निजी टीवी चैनल की शूटिंग में हिस्सा लिया. बताया जा रहा है कि जल्द पीएम मोदी चैनल में प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में दिखाई देंगे.

पढ़ें-पौड़ी में 10 अतिसंवेदनशील और 7 संवेदनशील बोर्ड परीक्षा केंद्रों का चयन, 21619 परीक्षार्थी देंगे एग्जाम

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 14 फरवरी की दोपहर जब पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए थे, उस समय पूरा देश शोक मना रहा था, लेकिन पीएम मोदी शाम तक कॉर्बेट पार्क में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे. शायद ही इससे पहले किसी प्रधानमंत्री ने ऐसे किया हो.

14 फरवरी को तीन बजे तक पुलवामा हमले की खबर आने के बाद भी पीएम मोदी शाम 6 बजे तक कार्बेट पार्क की शूटिंग में बिजी थे. जब देश शहीदों के शरीरों के टुकड़े चुन रहा था, तो प्रधानमंत्री अपने लिए नारे लगवा रहे थे. जब पूरे देश के चूल्हे बंद थे, तब पीएम मोदी चाय नास्ता कर रहे थे.

सुरजेवाला ने कहा, 'पीएम ने अमानवीय और शर्मनाक बर्ताव किया है. शहीदों के ताबूत एयरपोर्ट पर थे, और पीएम एक घंटा देरी से पहुंचे. देश शोक में है और मोदी दक्षिण कोरिया चले गये हैं.'

सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकी हमले का करारा जवाब देने के लिए सरकार का पूरा समर्थन दिया है, लेकिन पीएम मोदी राजधर्म भूलकर राज बचाने में लगे हुए हैं. सत्ता की भूख ने मोदी को इंसानियत भुला दिया है.

Last Updated : Feb 21, 2019, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details