उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर भनार में पहाड़ से पत्थर गिरने से एक युवक की मौत

By

Published : Oct 19, 2021, 1:22 PM IST

पहाड़ी से गिर रहे पत्थरों की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई.बताया जा रहा है कि युवक घर का सामान लेने बाजार गया हुआ था और लौटते समय ये हादसा हुआ.

Bageshwar
Bageshwar

बागेश्वर: भारी बारिश से पहाड़ी से गिर रहे पत्थरों की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि युवक घर का सामान लेने बाजार गया हुआ था और लौटते समय ये हादसा हुआ.

शामा बाजार से सामान लेकर घर लौट रहे भनार गांव निवासी गिरीश चन्द्र (37) सिंह पुत्र गोविन्द सिंह पहाड़ी से गिर रहे पत्थरों की चपेट में आ गया. जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उप प्रधान नरेंद कोरंगा ने बताया कि मृतक रोजमर्रा का सामान लेने शामा बाजार गया था. शामा बाजार से सामान ले कर घर जाते समय भारी बारिश होने से पहाड़ी से पत्थर गिरने लगे. गिरीश के सिर पर पत्थर से चोट लगने से वो रास्ते से नीचे गहरी खाई में गिर गया. फिलहाल घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

पढ़ें-भारी बारिश से खतरे के निशान पर पहुंची गंगा, कई घाट हुए जलमग्न

गौर हो कि उत्तराखंड में बारिश, बाढ़ और भूस्खलन के कारण हालात बहुत खराब हो चले हैं. प्राकृतिक आपदा से अब तक उत्तराखंड में 20 लोगों की जान चली गई है. कई स्थानों का मुख्यधारा से संपर्क कट गया है. नैनीताल शहर का देश के बाकी हिस्से से सड़क संपर्क कटा हुआ है. उधर नैनीताल जिले के ही रामगढ़ में एक मकान के ऊपर मलबा गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई है. 1 व्यक्ति घायल है. रामगढ़ में राहत और बचाव कार्य के लिए सेना और एयरफोर्स को बुलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details