उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांडा अस्पताल में महिला की मौत, डॉक्टरों ने बताई ये वजह

सांस फूलने की समस्या पर एक महिला को कांडा अस्पताल ले जाया गया था. उसी दौरान शौचालय के भीतर महिला की मौत हो गई. वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि महिला को थायराइड की समस्या थी.

By

Published : Apr 19, 2021, 7:45 PM IST

Bageshwar
अस्पताल में महिला की मौत

बागेश्वर: सांस फूलने की शिकायत पर एक महिला कांडा अस्पताल पहुंची थी. इस दौरान महिला शौचालय गई थी, तभी टॉयलेट में अचानक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला घिंगारूतोला गांव की रहने वाली है. पिछले दस दिनों से महिला कुछ भी नहीं खा पा रही थी. उधर परिजन महिला पर देवी-देवता का प्रकोप बताकर धार्मिक अनुष्ठान करने में ही लगे थे.

दरअसल कांडा सीएचसी में घिंगारूतोला की एक महिला परिजनों के साथ पहुंची थी. महिला को सांस फूलने की समस्या थी. महिला बाथरूम में गई. काफी देरतक वो बाहर नहीं आई. अनहोनी का शक होने पर परिजनों ने बाथरूम में झांक कर देखा तो महिला पड़ी मिली थी. चिकित्साधिकारी हरीश पोखरिया ने बताया कि महिला को सांस फूलने की समस्या पर अस्पताल लाया गया था. टेस्ट करवाने करवाने पर महिला में थायरायड की समस्या होने की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट: गढ़वाल विवि ने जिलों के प्रशासन को पत्र लिख मांगी मदद

वहीं, परिजनों ने बताया कि महिला का रुद्रपुर में कुछ दिन इलाज कराया गया था. इसके बावजूद भी उसकी सांस की समस्या नहीं ठीक हुई, तो उस पर देवी-देवता का प्रकोप समझ कर घर पर धार्मिक अनुष्ठान कराया गया. अचानक महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details