उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 2, 2023, 7:07 PM IST

ETV Bharat / state

बागेश्वर पुलिस की कस्टडी से भागा वांरटी, NDPS एक्ट में था आरोपी

बागेश्वर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में एक फरार वारंटी को गिरफ्तार किया. जिसके बाद कोरोना जांच और मेडिकल परीक्षण के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बागेश्वर:एनडीपीएस एक्ट का वारंटी पुलिस अभिरक्षा से भाग गया. पुलिस आरोपी को कोरोना जांच और मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल ले गई थी, जिसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश करना था. लेकिन उससे पहले ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त से रफूचक्कर हो गया. वहीं, आरोपी के फरार होते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए हैं. फरार वारंटी आरोपी को खोजने के लिए एसओजी समेत टीम गठित की गई है.

आज बागेश्वर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में फरार चल रहे वारंटी धीरज सिंह थापा (23 वर्ष) पुत्र धन सिंह थापा, निवासी चौरासी को उसके घर से गिरफ्तार किया. स्मैक सप्लाई में आरोपी फरार चल रहा था. फरार वारंटी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लंबे समय से जाल बिछा रही थी. आज दोपहर 12.30 बजे उसे पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका मेडिकल और कोरोना जांच की प्रक्रिया चल रही थी. इस दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. जिससे जिला अस्पताल में अफरातफरी मच गई.
ये भी पढ़ें:नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया महिला का अश्लील वीडियो, पति को भेजकर किया वायरल

घटना के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. पुलिस ने उसे कई जगह खोजा, लेकिन वह सबकी आंखों से ओझल हो गया. जिला अस्पताल के डॉक्टर गुंजन ने बताया कोविड जांच के लिए उसे भेजा गया था. पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी ने बताया आरोपी के खिलाफ एक साल पहले एनडीपीएस की धारा 8/21 में मामला दर्ज किया गया था. वह काफी दिनों से फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार किया और उसका मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले गई थी, जहां से वह फरार हो गया.

पुलिस उपाधीक्षक ने कहा आरोपी वारंटी की तलाश की जा रही है. एसओजी की टीम बनाई गई है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यदि मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई तो, उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details