उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने डीएम को दिया ज्ञापन, आंदोलन की दी चेतावनी

By

Published : Nov 18, 2021, 9:29 AM IST

Updated : Nov 18, 2021, 10:51 AM IST

बागेश्वर के खाती गांव के ग्रामीणों में सड़क निर्माण कार्य अधर में लटकने से नाराजगी है. ग्रामीणों ने समस्याओं का निदान नहीं होने पर आंदोलन करने और चुनाव का बहिष्कार की चेतावनी दी है.

Khati village protest
Khati village protest

बागेश्वर:खरकिया से खाती तक बन रहे मोटर मार्ग का निर्माण अधर में लटकने से ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है. इसको लेकर ग्रामीणों ने जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन किया. साथ ही ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए. ग्रामीणों ने डीएम को ज्ञापन देकर जल्द सड़क का निर्माण पूरा कराने और आपदाग्रस्त पैदल पुल की मरम्मत कराने की मांग की है. ग्रामीणों ने समस्याओं का निदान नहीं होने पर आंदोलन करने और चुनाव का बहिष्कार की चेतावनी दी है.

डीएम को दिए ज्ञापन में खाती के ग्राम प्रधान कैलाश सिंह दानू ने बताया कि खरकिया से खाती के लिए बन रहे छह किमी लंबी सड़क का निर्माण कार्य लंबे समय से अधर में लटका है. काम अधूरा छोड़ने से लोगों को पैदल चलने में भी परेशानी हो रही है. खाती के घटगाड़ गधेरे में बने झूला पुल का अपरमेंट आपदाग्रस्त हो गया था. जिसके कारण पुल को खतरा बना हुआ है. कभी भी पुल गिर सकता है.

सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने डीएम को दिया ज्ञापन.

पढ़ें:आंचल डेयरी घर-घर पहुंचाएगा पहाड़ के स्रोतों का पानी, स्थापित करने जा रहा प्लान

ग्रामीणों ने पिंडर घाटी के धूर में बने एकमात्र मोबाइल टावर की सेवाएं बाधित होने से आ रही परेशानियों के बारे में भी डीएम को अवगत कराया है. उन्होंने कहा कि पिंडर घाटी में संचार सेवाएं ठप हैं. खाती गांव अब तक संचार सुविधाओं से नहीं जुड़ पाया है. ग्रामीणों ने डीएम से सभी समस्याओं का निदान करने की मांग की. वही ग्रामीणों एक महीने में समस्या का समाधान नहीं होने पर चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी.

Last Updated : Nov 18, 2021, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details