उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर: मकान ढहने से हुई थी दो लोगों की मौत, परिजनों ने लगाई मदद की गुहार

By

Published : Aug 31, 2019, 4:31 PM IST

बीते गुरुवार को ढलोनाशेरा गांव में एक मकान गिर गया था, जिसमें 15 लोग घायल हो गए थे, वहीं उपचार के दौरान 2 की मौत हो गई और अन्य घायलों का उपचार अभी चल रहा है.

मकान ढहने से दो की मौत,घायलों के परिजनों ने लगाई मदद की गुहार.

बागेश्वर: जिले के सीमावर्ती गांव में पिछले दिनों भूस्खलन के चलते एक मकान ढह गया था, जिसमें 15 लोग घायल हो गये थे. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी. जबकि, घायलों में छह की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया था. वहीं, ऐसे में घायलों को सरकार से मदद की दरकार है.

मकान ढहने से दो की मौत,घायलों के परिजनों ने लगाई मदद की गुहार.

बता दें कि पिथौरागढ़ जिले के ढलोनासेरा गांव में गुरुवार की सुबह एक मकान ढह गया था. बताया जा रहा है कि इस मकान में कई लोग पूजा के लिए इकट्ठा हुए थे. तभी अचानक मकान ढह गया, जिसकी चपेट में आने से करीब 15 लोग घायल हो गए. जिनमें से इलाज के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं, घायलों में 6 लोगों को इलाज के लिए रेफर किया गया था.

वहीं, अब घायलों में तीन व्यक्तियों की हालत में सुधार देखते हुए उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. जबकि, तीन अन्य घायलों का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है. उधर, घायलों के परिजनों का कहना है कि उन्हें सरकार की ओर से कोई मदद नहीं मिली है. उन्होंने शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details