उत्तराखंड

uttarakhand

तीसरे फेज का टीकाकरण शुरू, बागेश्वर डीएम ने लिया तैयारियों का जायजा

By

Published : Mar 2, 2021, 10:15 PM IST

तीसरे फेज का टीकाकरण से शरू हो गया है. बागेश्वर जिलाधिकारी विनीत कुमार ने जिला चिकित्सालय में जाकर टीकाकरण के लिए की गयी तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को निर्देशित किया.

Bageshwar Corona Vaccination
Bageshwar Corona Vaccination

बागेश्वर:कोरोना वैक्सीन के तीसरे फेज का टीकाकरण सोमवार से शरू हो गया है. बागेश्वर जिला चिकित्सालय में भी सीनियर सिटीजन को कोरोना का टीका लगाया गया. जिलाधिकारी विनीत कुमार ने जिला चिकित्सालय में जाकर टीकाकरण के लिए की गयी तैयारियों का जायजा लिया.

बागेश्वर जनपद में 60 वर्ष से अधिक उम्र व 45 वर्ष से अधिक उम्र के गंभीर रूप से बीमार व्यक्तियों को कोरोना का टीका लगाने का काम शुरू कर दिया गया है, जिसमें जनपद में जिला पंचायत कार्यालय में पंजीकरण केन्द्र बनाया गया है और टीकाकरण के लिए जिला चिकित्सालय को सेशन साईट बनाया गया है, जिसमें जिलाधिकारी द्वारा सभी व्यवस्थाओ का जायजा लिया.

बागेश्वर में तीसरे फेज का टीकाकरण शुरू.

पढ़ें- कोरोना के कारण दूसरे साल भी बाधित हुई कैलाश मानसरोवर यात्रा, KMVN ने तैयार किया प्लान-बी

इस दौरान जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी एवं संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि बुजुर्ग व्यक्तियों को टीकाकरण करने में किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए सभी अधिकारी सभी व्यवस्थायें सुनिश्चित करा लें. जिलाधिकारी ने कहा कि कोविड-19 के वैक्सीनेशन कोई भी व्यक्ति घर बैठे cowin.gov.in, आरोग्य सेतु अपने नजदीकी सीएससी सेंटरों और संबंधित सेशन साईटों पर अपना पंजीकरण करा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details