उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP ने आप को बताया कांग्रेस की 'बी' टीम, कहा- उन्हें नहीं होगा कोई नुकसान

उत्तराखंड में सभी राजनीतिक पार्टियों ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी कमर कस ली है. बीजेपी ने तो आप को कांग्रेस की बी टीम बताया है.

By

Published : Oct 5, 2021, 3:21 PM IST

uttarakhand bjp
uttarakhand bjp

बागेश्वर:उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने का वक्त बचा है. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. सोमवार को उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश कुमार ने आम आदमी पार्टी (आप) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आप को कांग्रेस की बी टीम बताया है.

राजेश कुमार ने कहा कि चुनाव का बिगुल बज चुका है. अब केंद्र और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का समय है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विकास और रोजगार के क्षेत्र में विशेष काम कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आप के नेता कम समय में सस्ती लोकप्रियता पाने की कोशिश कर रहे हैं. आप से बीजेपी को कोई नुकसान नहीं है. आप, कांग्रेस की बी टीम है.

पढ़ें-खुशखबरी: अब सभी श्रद्धालुओं के लिए खुले चारधाम, कोविड नियमों का करना होगा पालन

सरकार की उपलब्धियां गिनाई: राजेश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कम समय में बड़े निर्णय लिए हैं. बातें कम काम ज्यादा की थीम पर प्रदेश में काम हो रहा है. प्रदेश में आम जनता की सरकार है. बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ा जा रहा है. कोरोना योद्धाओं को 205 करोड़ रुपये की प्रोत्साहन राशि प्रदान की गई है. भर्तियां प्रभावित रही तो एक वर्ष की आयु सीमा में छूट दी जा रही है और आवेदन शुल्क माफ किया गया है. संक्रमितों की मृत्यु के बाद अनाथ बच्चों को वात्सल्य योजना का लाभ मिल रहा है. अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा दिया गया है. प्रधानों का मानदेय 3500 रुपये कर दिया है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि आपदा की दृष्टि से पिथौरागढ़ में हवाई सेवा शुरू की गई है. केंद्र सरकार ने आल वेदर रोड, संचार सेवा और कोविड के दौरान घर-घर राशन पहुंचाया है. आगामी दिसंबर माह तक उत्तराखंड में शत प्रतिशत वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया है.

महंगाई पर दिया जवाब:उन्होंने कहा कि महंगाई कोरोना के कारण बढ़ी है. किसानों के आंदोलन में राजनीति हो रही है. आम आदमी पार्टी ड्रामा कर रही है. उपहार देने की गलत नीति बना रही है. भाजपा कोरी घोषणाएं नहीं करती है. इस दौरान जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट, जिपंअ बसंती देव, विधायक बलवंत भौर्याल, पूर्व विधायक शेर सिंह गढ़िया, कुंदन परिहार और मनोज ओली आदि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details