उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बागेश्वर में आज 6 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने, 33 पहुंची संक्रमितों की संख्या

बागेश्वर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में आज 6 कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 33 पहुंच गयी है, जिनमें एक्टिव मरीज़ों की संख्या 24 और 9 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं.

By

Published : Jun 7, 2020, 4:41 PM IST

Breaking News

बागेश्वर: जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में आज 6 कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है, जिनमें एक्टिव मरीजों की संख्या 24 और 9 कोरोना संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं.

बता दें, बागेश्वर जिले में आज 6 नए कोरोना के मरीज मिले हैं, जिसके बाद जिले में अब कुल 33 कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार आज आए 6 कोरोना संक्रमित लोगों में से 4 मुंबई, 1 दिल्ली और 1 व्यक्ति इनके संपर्क में आने से संक्रमित हो गया था. हालांकि प्रशासन ने सर्तकता दिखाते हुए सभी को पहले से संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती करा दिया है, साथ ही जिला प्रशासन इनके संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी जुटाने में लगा है.

पढ़े-धार्मिक स्थलों को खोलने से पहले किया गया सैनेटाइज, श्रद्धालुओं ने जताई खुशी

वहीं, जिले में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या जिला प्रशासन के साथ-साथ लोगों की चिंता भी बड़ा रही है, हालांकि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग इसको लेकर सतर्क बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details