उत्तराखंड

uttarakhand

एक वाहन में सवार थे सात युवक, 14 दिनों के लिए भेजे गए क्वारंटाइन

By

Published : Apr 1, 2020, 10:57 AM IST

Updated : Apr 1, 2020, 11:03 AM IST

मध्यप्रदेश से सात युवा बागेश्वर की तरफ आ रहे थे. पुलिस ने मध्यप्रदेश का वाहन देख कर चेकिंग के लिए रोक लिया. इस वाहन में सात युवक एक साथ सवार थे. इसके बाद पुलिस ने सभी युवकों को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में भेज दिया है.

bageshwar
एक वाहन में सवार थे सात युवक

बागेश्वर: मध्यप्रदेश से बागेश्वर पहुंचे सात युवकों को पुलिस प्रशासन ने 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रख दिया है. सभी युवक मध्यप्रदेश से एक निजी वाहन से बागेश्वर जा रहे थे. पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहन रोका तो इसमें पांच युवक एक साथ सवार थे.

एक वाहन में सवार सात युवकों को क्वारंटाइन में रखा

दरअसल मध्यप्रदेश से सात युवा बागेश्वर की तरफ आ रहे थे. पुलिस ने मध्यप्रदेश का वाहन देख कर चेकिंग के लिए रोक लिया. इस वाहन में सात युवक एक साथ सवार थे. पुलिस के मुताबिक युवकों के नाम लोकपाल सिंह, कमल सिंह, रमेश सिंह, वीरेंद्र सिंह और नरेंद्र सिंह है, जो कि बागेश्वर जिले के रहने वाले थे, जबकि दो युवक पिथौरागढ़ के थे. पुलिस पूछताछ में सभी युवकों ने बताया कि वो मध्यप्रदेश में काम करते हैं.

ये भी पढ़ें: हरिद्वार: झोलाछाप डॉक्टरों पर चला प्रशासन का 'हंटर', 14 क्लीनिक सील

डॉ. अमित आनंद ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से सभी युवकों को पर्यटक आवास गृह में बनाए गए क्वॉरेंटाइन में 14 दिन के लिए रखा गया है. फिलहाल सभी के स्वास्थ्य का परीक्षण किया जा चुका है, लेकिन सभी के स्वास्थ्य के विषय में ठीक से पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सभी युवक स्वस्थ हैं. डॉ. अमित ने बताया कि पर्यटक आवास गृह में दिल्ली, गुड़गांव और मध्यप्रदेश से आए लोगों पर स्पेशल डॉक्टरों की टीम निगरानी रख रही है.

Last Updated : Apr 1, 2020, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details