उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 20, 2021, 7:13 PM IST

ETV Bharat / state

बागेश्वर में सरयू में मिले शव की हुई पहचान, तुपेड़ गांव की थी महिला

सरयू नदी में मिले महिला के शव की पहचान नीमा देवी (35) पत्नी नवीन सिंह, निवासी तुपेड़ के रूप में हुई है. पुलिस मामले को आत्महत्या से जोड़ कर देख रही है.

saryu river
सरयू नदी

बागेश्वरःबिलौना पुल के पास सरयू नदी में मिले महिला के शव की पुलिस ने शिनाख्त कर दी है. पुलिस की मानें तो महिला तुपेड़ गांव की रहने वाली है. इन दिनों वो अपनी बहन के यहां कठायतबाड़ा में रह रही थी.

बता दें कि सोमवार सुबह बिलौना पुल के पास स्थानीय लोगों ने सरयू नदी में एक महिला को बहते हुए देखा. स्थानीय युवा कमल सिंह नेगी, करन कठायत, योगेश टम्टा और दयाकिशन ने जान की परवाह किए बगैर नदी में छलांग लगा दी. समण मंदिर के पास बहती हुई महिला को नदी से बाहर निकाल लिया. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ेंःदेहरादून में 13 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी विपिन चंद्र पंत और कोतवाल डीआर वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. महिला के शव का पंचनामा भरकर शिनाख्त में जुट गई. सोमवार की शाम को मृतका की शिनाख्त नीमा देवी (35) पत्नी नवीन सिंह, निवासी तुपेड़ के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि नीमा देवी का पति रुद्रपुर पुलिस लाइन में उपनल संविदा पर फॉलोवर के पद पर कार्यरत है. नीमा अपनी बहन के वहां कठायतबाड़ा में रह रही थी. इससे पहले महिला रुद्रपुर में पति के साथ रहती थी. पति रविवार को ही नीमा को उसकी बहन के घर कठायतबाड़ा छोड़कर गया था.

ये भी पढ़ेंःगर्भवती को लेने जा रही एंबुलेंस हुई खराब, 90 मिनट तक प्रसव पीड़ा में तड़पती रही महिला

वहीं, कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि नीमा की बहन के अनुसार वो सोमवार सुबह करीब 11 बजे अस्पताल जाने की बात कहकर घर से निकली थी. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details