उत्तराखंड

uttarakhand

कपकोट में 40 पेटी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2021, 3:33 PM IST

कपकोट में पुलिस ने 40 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों का नाम धन गिरि गोस्वामी और धीरज सिंह है.

bageshwar police
कपकोट पुलिस

बागेश्वरः कोरोना काल में भी अवैध शराब का कारोबार जोरों पर चल रहा है. इसी कड़ी में दो शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. मौके पर आरोपियों के पास से 40 पेटी शराब की खेप बरामद हुई है. वहीं, पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव.

दरअसल, कपकोट पुलिस गैंगहैड से आगे शामा रोड पर चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी सामने से दो कार आती दिखाई दी. जिन्हें रोककर पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन कार चालक सही से जवाब नहीं दे पाए. जिस पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की और कार की तलाशी भी ली. तलाशी के दौरान कार से 40 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई.

ये भी पढ़ेंःफौजी के खाते से गायब हुए 16 लाख रुपये, ऐसे मिले वापस

पुलिस की गिरफ्त में तस्कर-

  1. धन गिरि गोस्वामी (35). निवासी- मल्लादेश फरसाली, थाना कपकोट, बागेश्वर.
  2. धीरज सिंह (28). निवासी- जसरौली, थाना कपकोट, बागेश्वर.

वहीं, कार चालक अवैध शराब के परिवहन संबंधी कोई कागजात और लाइसेंस नहीं दिखा पाए. जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही दो कारों को भी सीज कर दिया. पुलिस की मानें तो बरामद शराब की कीमत करीब तीन लाख रुपये है. वहीं, दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना कपकोट में मुअसं. 47/21, धारा 60/72 आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details