उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 27, 2021, 10:03 PM IST

ETV Bharat / state

मारपीट के मामले में चार लोग गिरफ्तार, अराजक तत्वों ने स्कूटी में लगाई आग

बागेश्वर में पुलिस ने शादी समारोह में मारपीट करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक युवक ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वो अपने दोस्त की शादी समारोह में शामिल होने गया था. इसी बीच अराजक तत्वों ने उसकी स्कूटी को आग के हवाले कर दिया.

bageshwar
मारपीट के मामले में चार लोग गिरफ्तार

बागेश्वर: पुलिस ने मंगलवार को शादी समारोह में मारपीट और गाली-गलौज करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है. वहीं, कुछ अराजक तत्वों ने शादी समारोह में शामिल होने गए युवक की स्कूटी में आग लगा दी, जिससे स्कूटी पूरी तरह से जलकर राख हो गई. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देते हुए दोषियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक 25 अप्रैल को करुली गांव के विपिन चंद्र नाम के व्यक्ति ने कपकोट थाने में गोविंद राम और उसके साथियों के खिलाफ तहरीर द‌ी थी. विपिन ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि 24 अप्रैल को वह शादी समारोह में गया था, जहां गांव में गोविंद राम और उसके साथियों ने उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की. वहीं, पुलिस ने विपिन की तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और थानाध्यक्ष मदन लाल के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपी गोविंद राम, अमर राम, पुष्कर राम और दयाल प्रसाद को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: बारात देखी तो झूमने लगा एंबुलेंस का ड्राइवर, PPE किट में किया शानदार डांस

अराजक तत्वों ने स्कूटी को किया आग के हवाले

वहीं, कपकोट के पा‌ेथिंग निवासी प्रिय शंकर गढ़िया नाम के युवक ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वो स्कूटी से अपने दोस्त की शादी में शामिल होने फरसाली गांव गया था. उसने अपनी स्कूटी सड़क किनारे खड़ी कर दी. वापस आ कर देखा तो स्कूटी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी. युवक पुलिस को बताया कि उसने ये स्कूटी अभी हाल ही में खरीदी थी. वहीं, थानाध्यक्ष मदन लाल ने कहा कि स्कूटी में आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा. अगर किसी ने स्कूटी को आग लगाई होगी तो उसका पता लगाकर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details