उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर में BJP का नव मतदाता सदस्यता अभियान शुरू, ऋतु खंडूड़ी ने कार्यकर्ताओं को दिए 'चुनावी मंत्र'

By

Published : Nov 10, 2021, 8:03 PM IST

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और विधायक ऋतु खंडूड़ी ने बागेश्वर नव मतदाता सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने आगामी चुनावी में जीत का दंभ भरा. साथ ही कार्यकर्ताओं को चुनाव पर फोकस करने के निर्देश दिए.

Ritu Khanduri
ऋतु खंडूड़ी

बागेश्वरः बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटी है. इसी कड़ी में बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और विधायक ऋतु खंडूड़ी (Ritu Khanduri Bhushan) बागेश्वर पहुंचीं. जहां उन्होंने भाजयुमो के तत्वाधान में आयोजित नव मतदाता सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी संगठन वाली पार्टी है. काम के दम पर प्रदेश में पार्टी दोबारा सत्ता में काबिज होगी.

बागेश्वर में विधायक ऋतु खंडूड़ी ने नव मतदाता सदस्यता अभियान का शुभारंभ करते हुए कहा कि युवाओं का रुझान आज भी पार्टी की तरफ है. ऐसे में हर कार्यकर्ताओं से अपील है कि अब चुनाव का समय नजदीक है. हर कार्यकर्ता इसके लिए अभी से कमर कस लें और चुनाव पर फोकस करें. साथ ही उन्होंने तेजी से काम करने को भी कहा.

ये भी पढ़ेंःहल्द्वानी में दलित कार्यकर्ता के घर जमीन पर बैठ CM धामी ने किया लंच, खाने में रहे ये व्यंजन

उन्होंने कहा कि पूरे देश में बीजेपी की लहर है. इसका लाभ पार्टी को होगा. साथ ही कहा कि महिलाओं के लिए अनेक योजनाएं सरकार की ओर से चलाई गई है. महिलाओं को अब बूथ स्तर से ही पार्टी में जोड़ने और उन तक पार्टी के कामों को पहुंचाने की जरूरत है. आने वाले चुनाव में बीजेपी काम के दम पर पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी. इस मौके पर बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता समेत अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details