उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नेपाली मजदूरों ने अपने साथी को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, आरोपियों की तलाश तेज

राजस्व पुलिस क्षेत्र घिघारूतोला के अंतर्गत नेपाली मजदूर ने अपने ही साथी की कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया. वहीं आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

By

Published : Feb 14, 2020, 11:16 AM IST

etv bharat
48 घंटे बाद भी हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई राजस्व पुलिस

बागेश्वर:जिले के सिमखेत गांव स्थित बैंतोली खड़िया में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब आपसी विवाद में दो नेपालियों ने एक साथी मजदूर की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोर्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि तीनों मजदूर बैंतोली माइंस में मजदूरी करते थे.

बागेश्वर के घीघारतोला में नेपाली मूल के कुछ नेपाली मजदूर रहते थे. किसी बात को लेकर उनका आपसी विवाद हो गया. जिसमें दोस्तों ने राजू शाही पुत्र पदम बहादुर की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद दो आरोपी बाल किशन व विशाल थापा फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:जिलाधिकारी रंजना राजगुरु सहित पांच अधिकारियों को मिला राज्य पुरस्कार

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी राजस्व पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची राजस्व पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. लेकिन राजस्व पुलिस 48 घंटे बीत जाने के बाद भी हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. हत्या मामले में खान प्रबंधक की तहरीर के आधार पर राजस्व पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details