उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नशे में धुत युवकों का जिला अस्पताल में हंगामा , महिला डाॅक्टर से की अभद्रता

तीन नशेड़ी युवकों ने बागेश्वर के जिला अस्पताल में मौजूद डॉ. गुंजन के साथ अभद्रता कर अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी. डॉक्टर ने कोतवाली में इसकी तहरीर दे दी है. जिसके बाद तीन आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है.

By

Published : Oct 17, 2019, 4:17 AM IST

अस्पताल में हुई तोड़फोड़.

बागेश्वर: शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने बागेश्वर जिला अस्पताल में बीती रात जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की. इसके साथ ही युवकों द्वारा इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात महिला चिकित्सक के साथ भी अभद्रता की गई. जिसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लेकर उनपर मुकदमा दर्ज कर दिया है.

नशे में धुत युवकों का जिला अस्पताल में हंगामा.

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात करीब आठ बजे बागेश्वर जिले के अमसरकोट में कुछ युवकों के बीच मारपीट हुई थी. जिसमें एक युवक प्रकाश सहित दो लोगों के सिर में चोट आ गई. जिसके बाद घायल युवक जिला अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा है कि वहां इलाज के दौरान इन युवकों ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर गुंजन के साथ लापरवाही का आरोप लगाकर अभद्रता की. साथ ही इमरजेंसी वार्ड में तोड़फोड़ भी की. हंगामा बढ़ता देख अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है.

पढे़ं-मतदान केंद्र पर शराबी ने मचाया उत्पात, गिरफ्तार

डॉ. गुंजन ने बताया कि बीते रात तीन युवक नशे की हालत में अस्पताल पहुंचे, जिन्हें चोट लगी हुई थी. एक युवक का उपचार करने के बाद दूसरे को पट्टी बांधी जा रही थी. इसी दौरान युवकों ने उनसे अभद्रता करनी शुरू कर दी. युवक द्वारा उनके साथ गाली गलौज की गई, साथ ही अस्पताल के अन्य कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी की गई. उन्होंने बताया कि इस दौरान युवकों ने अस्पताल के कमरे में रखे सामानों को भी नुकसान पहुंचाया.

वहीं कोतवाल टीआर वर्मा ने बताया कि अस्पताल से सूचना मिलते ही हंगामा काटने और महिला डॉक्टर से अभद्रता करने के मामले में तीन युवकों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details