उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बागेश्वर: कॉलेज ग्राउंड में खेल रहे थे छात्र, तभी पायलट ने वहां करवा दी हेलीकॉप्टर की लैंडिंग

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र ग्राउंड में खेल रहे थे, इसी दौरान पायलट ने वहां पर हेलीकॉप्टर की लैंडिंग करवा दी. मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा पायलट के साथ अभद्रता करने की भी बात सामने आ रही है.

By

Published : Mar 4, 2019, 1:39 PM IST

Updated : Mar 4, 2019, 1:53 PM IST

कॉलेज ग्राउंड में हेलीकॉप्टरी की लैंडिंग

बागेश्वर: एविएशन कंपनी की एक बड़ी लापरवाही का मामला बागेश्वर से सामने आया है, जहां हेलीकॉप्टर को कॉलेज के खेल मैदान में लैंड करवा दिया गया. जिस दौरान हेलीकॉप्टर की लैंडिंग हुई उस दौरान कॉलेज में 500 से ज्यादा छात्र मौजूद थे.

कॉलेज ग्राउंड में हेलीकॉप्टरी की लैंडिंग

जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र ग्राउंड में खेल रहे थे. इसी दौरान पायलट ने वहां पर हेलीकॉप्टर की लैंडिंग करवा दी. मामले की खबर मिलते ही प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए. मौके पर पहुंचे कोतवाल टीआर वर्मा ने पायलट को जमकर फटकार लगाई.इस पर पायलट ने खुद को कर्नल बताकर वहां से जाने की बात कही.

कॉलेज ग्राउंड में हेलीकॉप्टरी की लैंडिंग

मामले पर जिलाधिकारी रंजना राजगुरू का कहना है कि गरुड़ तहसील के उपजिलाधिकारी की ओर से लैंडिंग की सशर्त अनुमति दी गई थी. अब मामले की जांच करके ये पता लगाया जाएगा कि क्या कंपनी ने नियमों का पालन किया है या नहीं.

सूत्रों के मुताबिक, अनुमति का कोई पत्र फिलहाल जिला प्रशासन के पास नहीं है साथ ही हेलीकॉप्टर के पायलट ने भी किसी भी तरह की जानकारी देने से इनकार कर दिया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा पायलट के साथ अभद्रता करने की भी बात सामने आ रही है. फिलहाल कोतवाली पुलिस ने हेलीकॉप्टर को सुरक्षा घेरे में ले लिया है.

Last Updated : Mar 4, 2019, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details