उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लापता बेटे की राह में पथराई लाचार पिता की आंखें, रोते हुए सकुशल बरामदगी की लगाई गुहार

बागेश्वर के भयेड़ी गांव का एक युवक बीते वर्ष अक्टूबर माह से लापता है. जगह-जगह चक्कर काटने के बाद लापता युवक के पिता ने अब जिला प्रशासन से उसकी सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है.

By

Published : Feb 26, 2020, 8:23 PM IST

bageshwar news
युवक लापता

बागेश्वरःभयेड़ी गांव का एक युवक बीते साल अक्टूबर महीने से लापता चल रहा है. जिसका अभीतक कोई सुराग नहीं लग सका है. जिस पर परिजन काफी परेशान हैं. इसी कड़ी में लापता युवक के पिता जिला मुख्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने अपर जिलाधिकारी राहुल गोयल को रोते हुए आपबीती सुनाई और लापता बेटे की सकुशल बरामदगी को लेकर गुहार लगाई.

लापता बेटे की सकुशल बरामदगी को लेकर जिला मुख्यालय पहुंचा लाचार पिता.

ग्रामीण गंगा दत्त जोशी ने बताया कि उनका बेटा रोहित जोशी शीतलाखेत में स्थित एक होटल में कुक का काम करता था. अक्टूबर 2019 में वो अपना वेतन लेकर रुद्रपुर चला गया था. जहां पर वो अटरिया मोड पर स्थित एक मोबाइल की दुकान में काम कर रहा था, लेकिन कुछ दिन बाद ही वह अपने स्कूल के प्रमाण पत्र दुकान में छोड़कर और दुकानदार से 500 रुपये लेकर कहीं चला गया. जिसका अभी तक कुछ सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ेंःगर्भवती महिला के परिजनों ने दून अस्तपाल में डॉक्टरों के साथ की हाथापाई

गंगा दत्त जोशी ने कहा कि वो बागेश्वर कोतवाली में अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराने गए, लेकिन पुलिस रुद्रपुर कोतवाली का मामला बताकर रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है. वो काफी गरीब किसान हैं और किसी तरह से अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं. अब अपने बेटे की तलाश की मांग को लेकर जिला कार्यालय पहुंचे हैं. उधर, मामले पर अपर जिलाधिकारी राहुल गोयल ने युवक की खोजबीन के लिए रुद्रपुर पुलिस और बागेश्वर एसपी से बात करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details