उत्तराखंड

uttarakhand

एक साल से कोविड अस्पताल में कराया भोजन, अब ठेकेदार के सामने खाने के लाले

By

Published : May 5, 2021, 4:29 PM IST

ठेकेदार ने जिला अस्पताल बागेश्वर के सीएमएस को पत्र लिखकर भुगतान नहीं होने पर आगे भोजन व पानी का आपूर्ति करने में असमर्थता जताई है.

Bageshwar news
Bageshwar news

बागेश्वर: जिला अस्पताल बागेश्वर कोविड सेंटर में भर्ती मरीजों के भोजन व पानी के बिलों का भुगतान नहीं कर रहा है. इसकी वजह से ठेकेदार आर्थिक रूप से परेशान है. ठेकेदार ने जिला अस्पताल के सीएमएस को पत्र सौंपकर भुगतान न करने पर एक जून से आपूर्ति करने में असमर्थता व्यक्त की है.

भोजन आपूर्तिकर्ता प्रताप सिंह ने सीएमएस को दिए पत्र में कहा है कि वह चिकित्सकों की सलाह पर पिछले एक साल से कोविड हॉस्पिटलों में भर्ती मरीजों को नाश्ते और भोजन समेत सील बंद पानी की बोतलों की आपूर्ति कर रहे हैं. जिसका अभीतक भुगतान नहीं किया गया है. जिससे वह कर्ज में डूब गये हैं.

पढ़ें- CM के उद्घाटन के कुछ ही घंटों बाद हरिद्वार कोविड सेंटर में बुजुर्ग की मौत

ठेकेदार ने कहा है कि यदि कोविड नियमावली के अनुसार उसे अविलंब भुगतान नहीं किया गया तो वह एक जून से भोजन व पानी की आपूर्ति करने में असमर्थ होगा. उसने शीघ्र भुगतान की मांग की है.

बागेश्वर में कोरोना से 23वीं मौत

बागेश्वर जिले में कोरोना से अभीतक 23 लोगों की जान जा चुकी है. जिला कोविड सेंटर में तीन मई को कपकोट निवासी एक बुजुर्ग को कोविड सेंटर में भर्ती किया गया था. मंगलवार रात उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक का अंतिम संस्कार कोविड नियम के अनुसार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details