उत्तराखंड

uttarakhand

सीएम धामी का बागेश्वर दौरा आज, विकास योजनाओं की देंगे सौगात

By

Published : Oct 12, 2021, 5:35 PM IST

Updated : Oct 13, 2021, 7:21 AM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज बागेश्वर दौरा है. सीएम बनने के बाद पुष्कर धामी पहली बार बागेश्वर पहुंच रहे हैं. जहां सीएम बागेश्वर को विभिन्न विकास योजनाओं की सौगात देंगे.

pushkar singh dhami
पुष्कर सिंह धामी

बागेश्वरःमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पुष्कर सिंह धामी बागेश्वर दौरे पर रहेंगे. प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार सीएम धामी राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बागेश्वर पहुंचेंगे. जहां वे एक कार्यक्रम में प्रतिभाग कर महाविद्यालय कैंपस का शुभारंभ करेंगे. साथ ही कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. वहीं, सीएम जिला चिकित्सालय में आईसीयू वॉर्ड का भी उद्घाटन करेंगे.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बागेश्वर दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटे हुए हैं. बीजेपी जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट ने बताया कि बागेश्वर में एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. ऐसे में कार्यकर्ताओं की ओर से मुख्यमंत्री धामी के स्वागत के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. हेलीपैड पर महिला मोर्चा की ओर से कुमाऊंनी परिधान में मुख्यमंत्री धामी का स्वागत किया जाएगा.

बुधवार को सीएम धामी का बागेश्वर दौरा.

ये भी पढ़ेंःखुशखबरीः धामी सरकार ने 33 हजार आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के खाते में भेजी प्रोत्साहन राशि

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी दोपहर 1 बजे बागेश्वर पहुंचेंगे और कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. दोपहर 3 बजे सीएम महाविद्यालय कैंपस का उद्घाटन करेंगे. साथ ही सीएम धामी बागेश्वर विधायक की पुत्री की शादी समारोह में भी शामिल होंगे. उनके आगमन को लेकर कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. वहीं, सीएम धामी शाम 4 बजे देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे.

Last Updated : Oct 13, 2021, 7:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details