उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऑनर किलिंग मामले में आरोपी पिता को जेल, नाबालिग बेटी की हत्या का है आरोप

गर्भवती नाबालिग बेटी की हत्या के आरोप में पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोप है कि आवेश में आकर पिता ने नाबालिग बेटी की हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया. हत्या का मामला सुलझाने के बाद अब पुलिस ने दुष्कर्म मामले में पॉक्सो के तहत जांच तेज कर दी है.

By

Published : Jul 13, 2020, 5:27 PM IST

bageshwar
बागेश्वर ऑनर किलिंग मामला

बागेश्वर:कांडा थाना क्षेत्र अंतर्गत गर्भवती नाबालिग बेटी की हत्या करने के आरोप में पिता को बागेश्वर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. अब पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है. नाबालिग की हत्या मामले में डीएनए सैंपल लेने की तैयारी की जा रही है. वहीं, मामले में अन्य 5 संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. मामले में परिवार के करीबी के शामिल होने की बात सामने आ रही है.

कांडा थाना क्षेत्र में गर्भवती नाबालिग बेटी की हत्या के आरोप में पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. ऑनर किलिंग के इस मामले ने लोगों को हिला कर रख दिया है. मालूम हो कि नाबालिग अपने दादा-दादी के साथ दूसरे गांव में रहती थी. अचानक नाबालिग के पेट मे दर्द होने पर दादी उसे अस्पताल ले गई, जहां उसके गर्भवती होने का पता चला.

परिजनों ने बेटी के गर्भवती होने की जानकारी पिता को दी. वहीं, आवेश में पिता ने बेटी की हत्या कर शव को जमीन में गाड़ दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हत्या का मामला सुलझने के बाद अब पुलिस ने दुष्कर्म मामले में पॉक्सो के तहत जांच तेज कर दी है. वहीं, मामले में पांच लोगों पर पुलिस की नजर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:बागेश्वर: 16 वर्षीय नाबालिग की मौत मामले में नया मोड़, ऑनर किलिंग की आशंका

पुलिस इन पांच लोगों से पूछताछ कर रही है. जल्द ही इनके डीएनए जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे. पुलिस के अनुसार मामले में मृतक नाबालिग के करीबी लोगों के भी शामिल होने की आशंका है. पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करने की बात कह रही है. पुलिस अधीक्षक रचिता जुयाल ने बताया कि मामले में तेजी से जांच चल रही है. जल्द ही डीएनए सैंपल देहरादून लैब भेजे जाएंगे. जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details