उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर: जरूरतमंद 43 परिवारों को वितरित की गई राशन सामग्री

By

Published : Jun 4, 2021, 9:58 AM IST

Updated : Jun 4, 2021, 10:15 AM IST

पुलिस कोरोनाकाल में आगे आकर जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही है. इसी कड़ी में बागेश्वर पुलिस ने भी लोगों जरूरी सामान वितरित किया.

police distributed ration
पुलिस ने बांटी राशन सामग्री

बागेश्वर:पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) बागेश्वर ने कोविड कर्फ्यू के मद्देनजर जनपद में नियमों के पालन कराये के साथ ही जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं. इसी कड़ी में जनपद पुलिस आगे आकर जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही है.

पुलिस ने बांटी राशन सामग्री

ये भी पढ़ें: मलबे में दबा मजदूर, देवदूत बन पुलिस ने बचाई जान

पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police) ने कोविड कर्फ्यू के दौरान लोगों की सहायता के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है. जिसके तहत लोगों को राशन, दवाइयां और अन्य आवश्यक सामग्री वितरित की जा रही है. इस क्रम में पुलिस को जानकारी मिली कि ग्रामीणों के पास राशन सामग्री नहीं है. जिसके बाद थानाध्यक्ष कपकोट मदन लाला द्वारा पुलिस टीम के साथ ग्राम पुड़कुनी, चलकाना, हरसीला में जरूरतमंद 40 परिवारों को राशन सामग्री वितरित की गई और उनका हालचाल जाना.

ये भी पढ़ें: कोरोनाकाल में बेरोजगार हुए छोटे कारोबारियों की मदद करेगी राज्य सरकार, मांगी डिटेल

वहीं, अजय कुमार आर्या, प्रतिसार निरीक्षण पुलिस लाइन बागेश्वर द्वारा पुलिस टीम के साथ ग्राम खबडोजी, सैंज में जरूरतमंद 3 परिवारों को राशन सामग्री वितरित की और लोगों का हालचाल जाना. साथ ही पुलिस टीमों द्वारा लोगों को बताया कि किसी भी प्रकार की सहायता या कोई समस्या होने पर तत्काल जनपद पुलिस के कोविड कन्ट्रोल रूम नं.- 9411112983 या टेलीफोन नं.- 05963 221240 या हेल्पलाइन नं.- 112 पर कॉल कर सूचना दें. जिससे जनपद पुलिस द्वारा आपकी हर संभव मदद कर सके.

ये भी पढ़ें: कोटाबाग ब्लॉक प्रमुख ने अपने वाहन को बनाया एंबुलेंस, जरूरतमंदों की कर रहे मदद

वहीं, राशन सामग्री मिलने पर लोगों द्वारा जनपद पुलिस के कार्य की सराहना करते हुए पुलिस टीमों का आभार व्यक्त किया गया.

Last Updated : Jun 4, 2021, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details