उत्तराखंड

uttarakhand

बागेश्वर में खाई में गिरी बोलेरो, चालक की मौत

By

Published : Jul 13, 2022, 6:29 PM IST

Updated : Jul 13, 2022, 7:17 PM IST

बागेश्वर में मंगलवार देर शाम भनार जा रही बोलेरो जुबरा के समीप गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन अंधेरे में चालक का पता नहीं चला. आज सुबह टीम ने शव का रेस्क्यू किया. जिसे पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

driver dies due to Bolero fell into ditch
बागेश्वर में खाई में गिरी बोलेरो

बागेश्वर: जिले के दूरस्थ तहसील शामा से भनार जा रही बोलेरो जुबरा के समीप गहरी खाई में गिर गई. हादसे में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पुर पहुंची पुलिस ने शव का रेस्क्यू किया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर शाम भनार गांव के सिमलगांव निवासी दिनेश सिंह कोरंगा बोलेरो (यूके 02 टीए 0891) से शामा से अपने घर की ओर जा रहा था. इस दौरान जुबरा के पास वाहन अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा.

बागेश्वर में खाई में गिरी बोलेरो

ये भी पढ़ें:नंबर प्लेट या नेम प्लेट? बेटे ने किया ऐसा काम, पुलिस ने काटा चालान, पापा भी हुए हैरान

सूचना मिलने पर शामा चौकी पुलिस और कपकोट फायर सर्विस की टीम ने रात को ही रेस्क्यू अभियान चलाया. खराब मौसम की वजह से रेस्क्यू में काफी दिक्कत हुई. रात को वाहन तो दिखा पर चालक का पता नहीं चल सका.

बुधवार की सुबह कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने चालक के शव को सड़क तक लेकर पहुंचे. थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नगरकोटी ने कहा वाहन पहले पहाड़ी से टकराया, फिर गहरी खाई में जा गिरा. घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है.

Last Updated : Jul 13, 2022, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details