उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 26, 2021, 4:31 PM IST

ETV Bharat / state

अल्मोड़ा विधानसभा में 60 से अधिक युवाओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व दर्जा राज्यमंत्री बिट्टू कर्नाटक की मौजूदगी में गुरुवार को अल्मोड़ा विधानसभा के 5 दर्जन युवाओं ने कांग्रेस का दामन थामा. नेता बिट्टू कर्नाटक ने युवाओं के पार्टी में शामिल होने के बाद उनका स्वागत किया.

Almora
युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन

अल्मोड़ा:प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में चुनावी सरगर्मियां जोर पकड़ती जा रही हैं. गुरुवार को कांग्रेस की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस मौके पर नेता बिट्टू कर्नाटक की मौजूदगी में अल्मोड़ा विधानसभा के 5 दर्जन युवाओं ने कांग्रेस का हाथ पकड़ा. अतिथि बिट्टू कर्नाटक ने युवाओं द्वारा कांग्रेस का दामन थामने के बाद उनका स्वागत किया.

इस दौरान कांग्रेस नेता बिट्टू कर्नाटक ने युवाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस के इतिहास के बारे में संपूर्ण जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक पार्टी न होकर एक विचारधारा है. इस विचारधारा का आजादी से लेकर देश के विकास में अविस्मरणीय योगदान है, जिसे कभी नहीं भुलाया नहीं जा सकता.

उन्होंने कहा कि इसी विचार धारा के नेतृत्व में आंदोलनकारियों ने देश को आजाद करने के लिये अपने प्राणों न्योछावर कर दिए. लेकिन अब वो दिन दूर नहीं जब 2022 में प्रदेश की जनता भाजपा को राज्य से उखाड़ फेंकेगी और कांग्रेस की सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़ें: मॉनसून सत्र: साइकिल से विधानसभा पहुंचा विपक्ष, महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

वहीं, कांग्रेस नेता बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि आज महंगाई अपने पूरे चरम पर है, युवा बेरोजगारी से त्रस्त हैं, संविदा पर नियुक्त कर्मचारियों का शोषण हो रहा है और जनकल्याणकारी योजनाएं बंद की जा रही हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की जो नीति है, वो विकास विरोधी है. ये गरीबी हटाओ के स्थान पर गरीबों को मिटाओ के रास्ते पर चल रहे हैं. साथ ही पूरे प्रदेश में ड्रग्स और मादक पदार्थो की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है. इसका शिकार युवा, छात्र-छात्रायें और बच्चे काफी तेजी से हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details